राम चरण की फिल्म से कलेश करेगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2

साउथ सुपरस्टार राम चरण अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए फिल्म निर्माता एस शंकर के साथ हाथ मिला रहे हैं । अवेटिड प्रोजेक्ट को फिलहाल RC 15 नाम दिया गया है। जानकारी के मुताबिक आरसी 15 एक हाई-वोल्टेज राजनीतिक थ्रिलर मूवी होगी। राम चरण और डायरेक्टर शंकर ने साल 2022 में ही अवेटिड फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है ।
 
वहीं अब, नई रिपोर्टों से पता चला है कि फिल्म मेकर ने 2024 की शुरुआत तक इस अनाम फिल्म को रिलीज़ करने की प्लानिंग की है। एक फेमस साउथ एंटरटेनिंग पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण और एस शंकर की ये मूवी संक्रांति 2024 को थिएटर में रिलीज़ हो सकती है।

यदि सभी कुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो आरसी 15 पुष्पा 2 के साथ मुकाबला करेगी, जो अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर पुष्पा का सीक्वल है। इस तरह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री जनवरी 2024 में दो बड़े स्टार क्लेश करेंगे ।

अल्लू अर्जुन और राम चरण की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर की खबरों ने उनके फैंस के बीच ज़बरदस्त एक्साइटमेंट पैदा कर दिया है। दोनों के फैंस भी सोशल मीडिया पर एक दूसरे से मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, आरसी 15 और पुष्पा 2 के मेकर ने अभी तक इन खबरों पर ऑफिशिएल पुष्टि नहीं की है ।

आरसी 15 में राम चरण, एस शंकर और लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी शामिल हैं, आर्टिस्ट ने बीते साल नवंबर 2022 में न्यूजीलैंड शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मेकर ने 2023 की पहली छमाही में फिल्म के बाकि हिस्सों को कई शूटिंग शेड्यूल में शूट करने की प्लानिंग की है। डायरेक्टर शंकर और उनकी टीम कथित तौर पर फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन शेड्यूल की प्लानिंग बना रहे हैं।

Back to top button