दोस्त सलमान के लिए फोटोग्राफर बन गए आमिर खान

सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में शाहरुख खान की 'पठान' में अपने कैमियो से सभी को चौंका दिया था। इसके बाद अब सलमान अपने दोस्त आमिर खान के घर पहुंचे हैं। सलमान और आमिर के बीच बहुत प्यारा रिश्ता है और वे अक्सर एक-दूसरे के काम की तारीफ करते देखे जाते हैं। पठान की रिलीज से एक दिन पहले सलमान को आमिर के घर के बाहर क्लिक किया गया था। हालांकि उनके जाने का उद्देश्य अभी भी साफ नहीं है लेकिन आमिर की बहन निखत हेगड़े, जो पठान का भी हिस्सा हैं, ने सोशल मीडिया पर सलमान के साथ अपनी मुलाकात की एक झलक पेश की है।

आमिर की बहन निखत ने 'पठान' में शाहरुख की मां की भूमिका निभाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में सलमान निखत और आमिर की मां के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आमिर के रिश्तेदार भी मौजूद हैं। वे सभी कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं। दूसरी तस्वीर में आमिर सलमान और उनके परिवार की तस्वीर क्लिक कराते नजर आ रहे हैं। निखत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'उन लोगों के लिए जो आमिर को मिस कर रहे थे।'

तस्वीरें शेयर करने के तुरंत बाद आमिर और सलमान के फैंस को कमेंट सेक्शन में प्यार दिखाते देखा गया। एक फैन ने लिखा, 'ओह सो क्यूट। आमिर सर, कैमरामैन। लव यू आमिर सर! अपने परिवार से प्यार करें। आप हमारे देश का गौरव हैं।' एक फैन ने लिखा, 'कितना प्यारा फ्रेम है।' एक फैन ने निखत से सलमान और आमिर की तस्वीरें शेयर करने को भी कहा। बता दें कि काफी लंबे वक्त से सलमान और आमिर के बीच बातचीत बंद थी और अब सब ठीक है, तभी दोनों प्यार से मिल रहे हैं।

शाहरुख खान ने सलमान का शुक्रिया अदा किया
सोमवार शाम को शाहरुख को मुंबई में एक कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान' की भारी सफलता का जश्न मनाते देखा गया। पहली प्रेस मीट के दौरान शाहरुख ने दर्शकों को उनके अपार प्यार के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस के लिए सलमान का शुक्रिया भी अदा किया। उन्होंने कहा, 'एक इंसान जो यहां नहीं है, मुझे लगता है कि हम सभी उसे किसी से भी ज्यादा प्यार करते हैं, भाई यहां नहीं हैं, इस फिल्म को इतना शानदार बनाने के लिए धन्यवाद सलमान। मुझे लगता है कि फिल्म की दूसरी सबसे अच्छी लाइन 'पेनकिलर' है, च्युइंग गम नहीं। शानदार लाइनें!'

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान'
सलमान अगली बार 'किसी का भाई किसी की जान' में पूजा हेगड़े और शहनाज़ गिल के साथ नज़र आएंगे। उनके पास कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 भी है। वहीं आमिर को हाल ही में लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। उन्हें अभी अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करनी है।

Back to top button