निर्भया के चालक आरक्षक ने नशे में धुत होकर थाने के प्रभारी से की हाथापाई, वीडियो वायरल हुआ

बुरहानपुर

बुरहानपुर में महिलाओं की सुरक्षा के लिए निर्भया मोबाइल के चालक आरक्षक ने नशे में धुत होकर लालबाग थाने के प्रभारी के साथ हाथापाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। एसपी ने इस मामले में आरक्षक राजेश खरे को निलंबित कर दिया है। साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं। गौरतलब है कि प्रदेश में महिलाओं की शिकायत पर उन्हें तत्काल मौके पर पहुंच कर सुरक्षा प्रदान करने के लिए निर्भया मोबाइल चलाई गई है। एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि आरक्षक राजेश खरे के संबंध में उन्हें सूचना मिली थी कि वह नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था और उसने तीन लोगों को टक्कर मार दी। इसी दौरान उनकी यहां पर आमलोगों से बहस हो गई। आरक्षक ने राहगीरों के साथ अभद्रता की। इसकी सूचना मिलते ही उन्होंने लालबाग थाने के प्रभारी दिलीप देवड़ा को मौके पर भेजा और आरक्षक का मेडिकल करा कर उसकी पूरी रिपोर्ट उन्हें देने के निर्देश दिए।

थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और वे आरक्षक को मेडिकल कराने के लिए ले गए। जहां पर उसका मेडिकल करवाया। इसी दौरान आरक्षक राजेश खरे ने थाना प्रभारी दिलीप देवड़ा को अश्लील गालियां देना शुरू कर दिया। जब थाना प्रभारी ने उसे रोका तो वह उनके साथ हाथापाई करने लगा। इसी घटनाक्रम का किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद एसपी ने राजेश खरे को निलंबित कर दिया और इस मामले की जांच सीएसपी को सौंपी है।

एसपी ने किया ट्वीट डीजीपी को किया टैग
घटना के बाद एसपी राहुल लोढ़ा ने ट्वीट किया कि निर्भया मोबाइल के चालक आरक्षक राजेश द्वारा ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में राहगीरों से अभद्रता की गई। टेस्ट होने पर आरक्षक के नशे की हालत में होने की पुष्टि हुई। आरक्षक ने पुलिस स्टॉफ से भी अभद्रता की। आरक्षक राजेश खरे को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। यह ट्वीट उन्होंने डीजीपी और आईजी ग्रामीण इंदौर को भी टेग किया।

Back to top button