पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज हैं शोएब मलिक से परेशान, बोले- माफ करो मलिक साहिब

नई दिल्ली

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज तनवीर अहमद ने एक बड़ा दावा पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक को लेकर किया है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए शोएब मलिक पर निशाना साधा है और कहा है कि माफ करो मलिक साहिब अब आप पाकिस्तान टीम के लिए खेलने के लिए फिट नहीं हैं। शोएब मलिक ने कई बार इस बात का दावा किया है कि वे अभी भी पाकिस्तान के लिए खेलना चाहते हैं।

पूर्व पेसर तनवीर अहमद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शोएब मलिक बोलते हैं कि शाहरुख खान अभी भी फिट हैं तो मैं पाकिस्तान से क्यों नहीं खेल सकता? कुछ समय बाद शोएब मलिक बोलेंगे कि अगर अमिताभ बच्चन 70 साल की एज में फिट हैं तो मैं पाकिस्तान के लिए क्यों नहीं खेल सकता? माफ करो मलिक साहिब।" शोएब मलिक ने 1990 के दशक में पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था।
 
शोएब मलिक इस समय 41 साल के हैं और वे टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं, लेकिन टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्तान के लिए फिर से खेलने की मंशा रखते हैं। उन्होंने आखिरी इंटरनेशनल मैच 20 नवंबर 2021 को बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। इससे पहले वे टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भी खेले थे, लेकिन इसके बाद उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था।

 

Back to top button