शहनाज गिल ने हॉट पैंट और ब्रालेट टॉप कैरी में कराया फोटोशूट

एक्ट्रेस, बिग बॉस फेम और सिंगर शहनाज गिल का ग्लैमरस अवातर सोशल मीडिया पर सामने आया है। इन तस्वीरों में शहनाज गिल का हॉट लुक देखने को मिला है। खुद शहनाज गिल ने इन तस्वीरों को शेयर किया है। खास बात ये है कि शहनाज गिल के इस फोटोशूट को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस का रिएक्शन भी सामने आया। कुछ ने तो उनके ड्रेसिंगसेंस पर सवाल खड़े किए। वहीं ढेरों लोग ऐसे भी थे जो शहनाज गिल के ट्रांसफॉर्मेशन और अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे।

शहनाज गिल ने हॉट पैंट और ब्रालेट टॉप कैरी किया है। इन तस्वीरों में वह अट्रैक्टिव पोज देती नजर आ रही हैं। उनका लुक तो कमाल है ही उनके पोज भी शानदार है। शहनाज गिल ने बताया कि उनकी तस्वीरों को डब्बू रतनानी ने क्लिक किया है तो मेकअप नवरीत जोसन, हेयर बलजीत और ये आउटफिट केन ने रेडी किया है।

शहनाज गिल को कुछ यूजर्स ने स्टाइल के लिए ताने भी मारे। एक यूजर ने लिखा कि- आपका शॉर्ट देखकर ऐसा लग रहा है कि आपने मेरे बचपन का निक्कर पहन लिया है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने लिखा कि उन्हें पुरानी वाली शहनाज पसंद हैं। खैर शहनाज के ढेर सारे फैंस ने उन्हें प्रेज किया। उन्होंने एक्ट्रेस को हॉट बताया।

शहनाज गिल पंजाब की रहने वाली है। 27 जनवरी 1994 में जन्मी शहनाज सिख फैमिली से आती हैं। वह एक्टिंग के साथ साथ गाने भी गाती हैं। उन्होंने करियर की शुरुआत शि दी किताब से की थी। इसके बाद वह मझे दी जट्टी, पिंडदान दिया कुड़िया में नजर आईं। इन गानों के अलावा वह पंजाबी फिल्मों सत श्री, अकाल इंग्लैंड और काला शाह काला में नजर आईं।

शहनाज गिल को करियर में फेम तब मिला जब वह सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में नजर आईं। इस सो में उनके चुलबुले अंदाज को काफी पसंद किया गया। यहां खुद को उन्होंने पंजाब की कैटरीना कैफ बताया। आगे चलकर उनकी शो में बेहद अच्छी दोस्ती सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुई। सिद्धार्थ इस सीजन के विनर बने थे। जो कि अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Back to top button