होली पर शाहरुख खान-गौरी का थ्रोबैक वीडियो वायरल, मस्ती में डूबे कपल ने खूब किया डांस

वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी (Gauri) का होली खेलते हुए थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में शाहरुख-गौरी मस्ती में डूबे दिख रहे हैं और डांस कर रहे हैं।

क्या है शाहरुख खान का वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और गौरी का होली वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख खान और गौरी मस्ती में डूबे हैं और खूब मजे से होली खेल रहे हैं। वीडियो में शाहरुख-गौरी को ढोल की धुन पर डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। सफेद शर्ट और जींस में जहां शाहरुख खान मस्ती में सराबोर दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लूज टॉप और स्कर्ट में गौरी भी एक दम रंग में दिख रही हैं।

जवान और डंकी में नजर आएंगे शाहरुख
एक ओर जहां पठान ने इतिहास रचा है तो दूसरी ओर जवान का शूट भी शुरू हो गया है। पठान के बाद शाहरुख खान, फिल्म डंकी और जवान में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे।जिससे हाल ही में शाहरुख का लुक लीक हो गया है और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

Back to top button