होली सेल के तहत डिस्काउंट ऑफर में खरीदे Apple Watch Series 8

नई दिल्ली

होली सेल के तहत सिर्फ स्मार्टफोन्स ही नहीं बल्कि स्मार्टवॉचेज पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। Apple Watch Series 8 को आप बेहद ही कम कीमत और डिस्काउंट्स के साथ खरीद सकते हैं। यह किसी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर नहीं बल्कि Unicorn Apple Fest के तहत मिल रही है। बता दें कि Unicorn एप्पल का प्रीमियम रिसेलर है। यहां से इसे बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकेगा।

Unicorn Apple Fest पर डिस्काउंट: एप्पल वॉचेज को आप 25,000 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इन वॉचेज पर 12 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। साथ ही HDFC कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर 3,000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक भी दिया जा जा रहा है। इसके साथ ही Cashify डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Cashify के जरिए पुरानी वॉच को एक्सचेंज करने पर आपको अच्छा-खासा डिस्काउंट मिल सकता है। अगर एक्सचेंज की वैल्यू 10,000 रुपये से ऊपर जाती है तो आपको 2,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। लेकिन Cashify का ऑफर केवल स्टोर पर जाकर ही मिलेगा। यह ऑनलाइन उपलब्ध नहीं है। इसके साथ ही स्टोर पर जाने से आपको 5 फीसद का स्टोर डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

हमने Apple Watch 7 की रीसेल वैल्यू Cashify पर ऑनलाइन चेक की। यह करीब 21,060 रुपये है। अगर आपको 21,060 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलता है और इसके बाद 2 हजार का भी ऑफर मिलता है तो आपको 43,605 रुपये वाली Apple Watch Series 8 मात्र 20,545 रुपये में मिल जाएगी। इसके बाद आपको 5 फीसद स्टोर डिस्काउंट भी मिलेगा जिसके बाद इसकी कीमत 19,518 रुपये रह जाएगी। यह जानकारी हमने कंपनी के कस्टमर केयर हेल्पलाइन पर कॉल करके पता की है।

Apple Watch Series 8 की कीमत: इस सीरीज की कीमत 43,605 रुपये से शुरू होती है। ये अलग-अलग मॉडल्स के साथ आती है। इसमें जीपीएस और जीपीएस-सेल्यूलर वेरिएंट्स शामिल हैं। इनकी कीमत 75,905 रुपये तक जाती है।

Back to top button