छिंदवाड़ा में कमलनाथ को घेरने की तैयारी में बीजेपी शिवराज-वीडी का मंथन

भोपाल

विधानसभा 2018 के चुनाव में भाजपा को झटका देने वाले छिंदवाड़ा जिले में जनता का मूड बदलने के लिए बीजेपी अभी से प्लानिंग में जुट गई है। इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की टीम ने मंगलवार को समत्व भवन में मंथन किया। इस बैठक में छिंदवाड़ा में भाजपा की सीटों में वृद्धि के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को उनके घर में घेरने की योजना पर चर्चा की गई।

छिंदवाड़ा के कुछ वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को भी बीजेपी में लाने की रणनीति पर काम हो रहा है। छिंदवाड़ा जिले में सभी विधानसभा सीटों पर बीजेपी को पिछले चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। वैसे भी छिंदवाड़ा पीसीसी चीफ कमलनाथ का गढ़ माना जाता है। इसके बाद छह माह पहले हुए निकाय चुनावों में भी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए भाजपा को खासी मशक्कत करना पड़ी थी। इसे देखते हुए पार्टी का फोकस छिंदवाड़ा में कांग्रेस को कमजोर करने पर है।

इसी के मद्देनजर छिंदवाड़ा के जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, जबलपुर संभागीय प्रभारी समेत अन्य पदाधिकारियों के साथ सीएम चौहान, प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने बैठक की। इस बैठक में छिंदवाड़ा में बूथ सशक्तिकरण के साथ सरकार की योजनाओं का लाभ पाने वाले हितग्राहियों को लेकर चर्चा की गई।

Back to top button