हूबहू मां की कॉपी दिखती हैं जूही चावला की बेटी

मुंबई

इन दिनों स्टार किड्स अपने-अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। स्टार किड्स की भीड़ में एक नया नाम अब सामने है और वो हैं जूही चावला की बेटी जाह्नवी। जान्हवी खुशी कपूर और सुहाना कपूर की तरह इतनी लाइमलाइट में तो नहीं रहतीं, लेकिन अक्सर मां जूही चावला के साथ नजर आ जाया करती हैं।

जूही चावला भी सोशल मीडिया पर अपने बच्चों को लेकर कम ही पोस्ट किया करती हैं। हालांकि, जूही चावला का एक पुराना पोस्ट इस वक्त काफी सुर्खियों में है जिसमें वह अपने दोनों बच्चों जान्हवी और अर्जुन के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी हूबहू अपनी मां जूही की कॉपी नजर आ रही हैं। हालांकि, ये पोस्ट जूही चावला ने अपने बेटे अर्जुन को बर्थडे विश करते हुए किया था, लेकिन सबकी निगाहें जान्हवी पर थम गईं। बताया जाता है कि जान्हवी भी अपनी मां जूही चावला के नक्शे कदम पर चलना चाहती हैं। उन्हें एक्टिंग का शौक तो है ही, लेकिन राइटर बनने का भी शौक खूब है। इन सबके अलावा जान्हवी स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव हैं। जान्हवी बाकी स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव तो नहीं, लेकिन जब-तब अपने कुछ मोमेंट्स की झलकियां जरूर शेयर किया करती हैं।

जूही चावला ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी राइटर बनना चाहती हैं, वो फिल्मों में नहीं आना चाहतीं। जान्हवी को एक तरफ जहां किताबों से प्यार है वहीं दूसरी तरफ उनका दिल मॉडलिंग पर भी टंगा है। जान्हवी के साथ जूही की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब रिएक्शन दिए हैं और कहा है- वो बिल्कुल आपकी तरह दिखती हैं मैम। कुछ लोगों की नजरें जान्हवी की स्माइल पर पड़ीं और उन्होंने कहा- ये तो हूबहू आपकी स्माइल है।

Back to top button