जल्द शादी के बंधन में बधेंगे परिणीति और राघव चड्ढा, रोका के लिए मिल रहा है दोनों का परिवार

नईदिल्ली

 परिणीति चोपड़ा और 'आप' सांसद राघव चड्ढा को एक रेस्टोरेंट में क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए देखे जाने के बाद से ही डेटिंग की अफवाहें तेज हो गई हैं। हालांकि, अब रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार पहले से ही रोका की तैयारी कर रहे हैं। जहां राघव 'राजनीति के बारे में पूछिए, परिणीति के बारे में नहीं' पर कायम हैं, वहीं फैंस दोनों के रिश्ते की अफवाहों के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर डिनर और लंच के लिए मिलने की तस्वीरें वायरल होने के बाद राघव और परिणीति ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी।

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी है, इस बात को छोड़कर कि दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई किया है और उनके कई कॉमन फ्रेंड्स हैं। हालांकि, टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सभी फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए यह पता चला है कि दोनों के परिवारों ने शादी पर चर्चा शुरू कर दी है।

आप के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा ने दोनों को बधाई दी है। यह पहली बार है जब किसी 'आप' नेता ने दोनों के बीच रिश्ते को स्वीकार किया है। इससे पहले खुद राघव चड्ढा ने सवालों को टालते हुए कहा था कि उनसे परिणीति नहीं राजनीति के सवाल किए जाएं।

संजीव अरोड़ा ने  ट्विटर पर दोनों को बधाई देते हुए लिखा, 'मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हृदय से बधाई देता हूं। उनका साथ प्यार और आनंद की प्रचुरता से पूर्ण हो। बहुत शुभकामनाएं।' सांसद के इस ट्वीट से अटकलों को काफी बल मिल गया है। राघव चड्ढा और परिणीति के रिश्तों को लेकर उस समय चर्चा छिड़ गई थी जब दोनों हाल ही में लंच और डिनर पर साथ दिखे थे।

राघव चड्ढा और परिणीति की दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों यूके में पढ़ाई के दौरान से एक दूसरे को जानते हैं। बताया जा रहा है कि हाल ही में दोनों के परिवारों की मुलाकात भी हुई है। जल्द ही दोनों की सगाई हो होने की चर्चा है। शादी की अटकलों को उस वक्त भी बल मिला था जब परिणीति चोपड़ा को मशहूर फैशन डजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर देखा गया। सोशल मीडिया यूजर्स  पूछ रहे थे कि क्या परिणीति शादी के लिए कपड़े डिजाइन कराने पहुंचीं हैं।

परिणीति और राघव की शादी
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि राघव और परिणीति चोपड़ा दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे और एक-दूसरे के लिए सीरियस थे। हर एक को ये पता था कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है। दोनों के करीबी एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि परिवार कुछ समय से एक-दूसरे को जानते हैं और जल्द ही औपचारिक घोषणा की जाएगी।

परिवार आपस में मिलकर तय करेंगे शादी
सूत्र ने टीओआई को बताया- अभी तक कोई औपचारिक समारोह नहीं हुआ है लेकिन परिवार इस पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही कोई समारोह होगा। दोनों परिवार दोनों के एक साथ होने से खुश हैं लेकिन दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं, इसलिए किसी भी समारोह के लिए तारीख तय करना मुश्किल है। समारोह करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक छोटा सा ही होगा।

क्या परिणीति और राघव कर रहे हैं डेटिंग?
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को लगातार दो दिनों तक डिनर और लंच मीट के लिए बाहर जाते देखा गया। फैंस ने अनुमान लगाया कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं। चर्चा के बीच, IndiaToday.in की रिपोर्ट के अनुसार वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। दरअसल, दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की है और इनके कई कॉमन फ्रेंड्स हैं। यह भी पता चला है कि परिणीति और राघव दोनों को घूमना पसंद है और वे अक्सर एक-दूसरे से कम खोजे गए अंतरराष्ट्रीय यात्रा स्थलों पर चर्चा करने के लिए बात करते हैं।

Back to top button