जुबिली टॉकीज-शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत में काम करना बेहद चैलेंजिग : अभिषेक बजाज

मुंबई,

जानीमाने अभिनेता अभिषेक बजाज का कहना है कि सीरियल जुबिली टॉकीज-शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत में काम करना उनके लिये बेहद चैलिंगज रहा है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के नये शो जुबिली टॉकीज-शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत में अभिषेक बजाज ने सुपरस्टार अयान ग्रोवर की भूमिका निभायी है।

अभिषेक बजाज ने काफी समय के बाद टीवी पर वापसी की है। अभिषेक बजाज ने बताया कि टीवी पर कम शो बनें है, जिसमें फिल्मों की दुनिया दिखायी गयी है। जुबिली टॉकीज-शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत लार्ज स्केल पर बनाया गया शो है। दर्शक फिल्मों में स्टार्स को देखते हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में क्या होता है, उसके बारे में कम हीं जानते हैं।जुबिली टॉकीज-शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत के जरिये स्टार्स की रील लाइफ जिंदगी के साथ ही रियल लाइफ जिंदगी भी दिखायी गयी है। मैंने फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाये हैं। मैं अलग तरीके के किरदार निभाना चाहता था, जो मुझे जुबिली टॉकीज में मिला। जुबली टॉकीज का नाम अपने आप में यूनिक है।

अभिषेक बजाज ने बताया,जब मैंने जुबिली टॉकीज़-शोहरत. शिद्दत.मोहब्बत के बारे में सुना तो मुझे लगा कि यह आम टीवी शो से काफी अलग है। इसकी कहानी एक सुपर स्टार और आम लड़की के बीच पनप रहे प्यार और रंजिश की कहानी है। इस शो का नाम 'जुबली टॉकीज-शोहरत,शिद्दत,मोहब्बत' ही अपने आप में काफी अलग है। इसकी कहानी भी बेहद दिलचस्प होने वाली है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह शो देखकर काफी मजा आने वाला है। मैंने पहले जो कुछ भी किया है यह शो उससे अलग और चैलेंजिंग है। मैं इस शो में अयान ग्रोवर को स्क्रीन पर निभाकर बेहद उत्साहित हूं। इसमें एक सुपरस्टार की कहानी दिखाई गई है जो अपने करिश्माई व्यक्तित्व के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाता है। लेकिन वह एक जटिल व्यक्ति है जो अपनी खुद की असुरक्षाओं और पारिवारिक बोझ से जूझ रहा है।‘अयान ग्रोवर’ एक सुपरस्टार है, जो अपने करिश्माई व्यक्तित्व से बॉलीवुड में आगे बढ़ा है, लेकिन वह अपनी असुरक्षाओं और पारिवारिक बोझ से जूझ रहा जटिल व्यक्ति है। उसकी कहानी बहुत दिलचस्प है।मुझे उम्मीद है कि दर्शक अयान और उसके संघर्षों से कनेक्ट कर पाएंगे।अयान ग्रोवर के किरदार को पर्दे पर जीवंत कर मैं बेहद उत्साहित हूं।

गौरतलब है कि जुबिली टॉकीज-शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत ,सुपरस्टार, अयान ग्रोवर और एक छोटे शहर में स्थित एक थिएटर की मालकिन, शिवांगी सावंत की अप्रत्याशित प्रेम कहानी पर प्रकाश डालता है, जिनकी दुनिया एक तूफानी रोमांस में टकराती है। सौरभ तिवारी के पैरिन मल्टीमीडिया द्वारा निर्मित, जुबिली टॉकीज-शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत में अभिषेक बजाज,खुशी दुबे, असावरी जोशी और संजय नार्वेकर ने मुख्य भूमिका निभायी है। इस शो का प्रीमियर 24 जून 2024 को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर हुआ है। यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे प्रसारित होगा।

Back to top button