iPhone 14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, आज ही करें ऑर्डर

नई दिल्ली

iPhone 14 को आप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन में आपको खासियत तो कई मिलती हैं, लेकिन बजट ज्यादा होने की वजह से कई बार आपको खरीदने का प्लान बदलना पड़ता है। अगर आप भी इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो पहले ही बता दें कि अभी इस पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। तो चलिये आपको भी इसके बारे में बताते हैं-

iPhone 14 को आप फ्लिपकार्ट से आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 79,900 रुपए है और आप इसे 9% डिस्काउंट के बाद 71,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5% Cashback मिलने वाला है। साथ ही HDFC Bank Credit Card से पमेंट करने पर 4 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। EMI Transaction पर भी 4 हजार रुपए की छूट मिलने वाली है।

Exchange Offer के तहत आप अलग से डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक है तो आप इसे फ्लिपकार्ट को वापस कर सकते हैं। इसके बदले आपको 30 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलने वाला है। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको फोन से कोई शिकायत नहीं होने वाली है। इस फोन में 6.1 Inch Super Retina XDR Display मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में डुअल रियर कैमरा भी दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का मिलता है। फ्रंट कैमरा से भी फिलहाल आपको कोई शिकायत नहीं होगी क्योंकि फोन में 12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें A15 Bionic Chip Processor भी दिया गया है। खासकर iPHone की स्पीड को लेकर तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं होती है।

Back to top button