महिला कांग्रेस का कैलाश विजयवर्गीय को मानहानि का नोटिस, 3 दिन में माफी मांगने दी मोहलत

 इंदौर .

 

लड़कियों के पहनावे पर दिए बयान को लेकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को मानहानि का नोटिस जारी किया गया है। तीन पेज का ये नोटिस शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डागा ने एडवोकेट सौरभ मिश्रा के माध्यम से दिया है।

दरअसल, बुधवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने लड़कियों के भद्दे पहनावे और नशा करने पर उन्हें शूर्पनखा जैसा बताया था। शुक्रवार को उनका ये वीडियो सामने आया था। जिसके बाद महिला कांग्रेस ने इंदौर से भोपाल तक उनके खिलाफ प्रदर्शन किया था।

तीन दिन में माफी मांगने को कहा
8 अप्रैल शनिवार को जारी तीन पेज के इस नोटिस में शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि लगातार नशे का कारोबार राजनीतिक संरक्षण में फल फूल रहा है। वैध-अवैध पब नियम-कायदे और कानून को ताक पर रखकर चल रहे हैं। इन्हें कोई रोकने वाला नहीं है। पुलिस प्रशासन नतमस्तक हैं और वे महिलाओं पर आरोप लगा रहे हैं। नोटिस में तीन दिन में इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक रूप से माफी मांगकर खेद व्यक्त करने को कहा गया है। अन्यथा अभियोजन की कार्यवाही की जाएगी।

पिता के समर्थन में आगे आ चुके हैं विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के बाद उनके विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने पिता के बयान का समर्थन किया है। आकाश ने विरोध कर रहे कांग्रेसियों को ही सवालों के कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय हमेशा धर्म संस्कृति को बढ़ावा देते हैं। सभी युवतियां सभ्यता के साथ कपड़े पहनें और नशे व अन्य बुराइयों से दूर रहें, यही संदेश कार्यक्रम में देना चाह रहे थे। युवतियों के भद्दे कपड़े पहने जाने को लेकर वे बहुत चिंतित हैं। उनकी योजना है कि इसे कंट्रोल किया जाना चाहिए।

Back to top button