अभिनेत्री संदली सिन्हा अचानक पर्दे से हुई गायब

मुंबई

बॉलीवुड में स्टार्स के आने-जाने का सिलसिला जारी रहता है। कई इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल रहते हैं तो कुछ कहां गायब हो जाते हैं किसी को पता भी नहीं चलता। हालांकि, कुछ ऐसे भी स्टार हैं जो अपने छोटे से करियर में ही अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो जाते हैं।
इन्हीं स्टार्स में से एक हैं तुम बिन  की संदली सिन्हा।

संदली ने साल 2001 में आई ‘तुम बिन’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ एक नहीं बल्कि तीन एक्टर थे। फिल्म में संदली के साथ प्रियांशु चटर्जी , हिमांशु मलिक और नवनीत निशान लीड रोल में थे और खास बात तो ये है कि तीनों का लव इंटरेस्ट एक ही लड़की पिया यानी संदली ही थीं। तुम बिन के रिलीज होते ही संदली रातों-रात स्टार बन गईं। उनकी प्यारी सी मुस्कान और मासूम चेहरा लोगों के दिलों में घर कर गया। ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर हिट साबित हुई थी। तुम बिन की रिलीज के बाद लगा जैसे संदली बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और अचानक ही वह कहीं गायब हो गईं।

तुम बिन की रिलीज के बाद वह हया, पिंजर, ओम, निगाहबान, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों और मैं रोनी और जॉनी जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। लेकिन, कुछ ही फिल्में करने के बाद संदली अचानक बॉलीवुड की चकाचौंध से कहीं गायब हो गईं। तुम बिन में संदली की दमदार एक्टिंग देखने के बाद उनकी डिमांड काफी बढ़ गई, लेकिन जब उनकी बाकि की फिल्में खास कमाल नहीं दिखा पाईं, वह साइड रोल तक ही सिमट कर रह गईं।

Back to top button