बीती रात एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने होस्ट की ग्रैंड बर्थडे पार्टी

नई दिल्ली

टीवी की अनुपमा यानि रूपाली गांगुली ने 5 अप्रैल 2023 को अपना 46वां जन्मदिन मनाया था। अपने बिजी शेड्यूल के कारण अब अभिनेत्री ने अपनी बर्थडे पार्टी होस्ट की है। बीती रात एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट की, जिसमें टीवी इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं हैं। रूपाली गांगुली ने इस दौरान पैपराजी के बीच केक काटा और जमकर सेलिब्रेशन किया है। इंडस्ट्री से उनके दोस्त जैसे कि गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, प्रणाली राठौड़, गुनीत मोंगा, हर्षद चोपड़ा सहित कई कलाकार शामिल हुए। आइए देखते हैं रूपाली गांगुली के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें-

रूपाली गांगुली की पार्टी को बा ने भी नहीं किया मिस
अनुपमा के इस जश्न में बा का किरदार निभा रहीं अल्पना बुच भी अपने पति मेहुल बुच के साथ पहुंचीं। उनके साथ सागर पारेख, सुधांशु पांडे और उनकी पत्नी भी नजर आईं।

अनुपमा की पक्की सहेली भी नहीं रही पीछे
अनुपमा की दोस्त देविका का रोल निभाने वालीं जसवीर कौर भी अपने पति विशाल के साथ कल रात अभिनेत्री की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए। साथ ही ऑस्कर अवॉर्ड विनर गुनीत मोंगा को भी उनके पति सनी कपूर के साथ पार्टी में देखा गया।

अभिमन्यु और अक्षरा ने ली साथ-साथ एंट्री
अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने अपने बेटे रुद्रांश और अपने पति अश्विन के वर्मा के साथ केक काटा। प्यारे भरे अंदाज में रूपाली को परिवार के साथ सेलिब्रेशन करते देखा। ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेमस जोड़ी हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ यानि अभिमन्यु और अक्षरा भी यहां पार्टी में नजर आए। रूपाली गांगुली की जन्मदिन पार्टी में हर्षद हमेशा की तरह डैपर दिख रहे थे, जबकि प्रणाली ब्लू हॉल्टर-नेक आउटफिट में स्टनिंग लग रही थीं।

अनुज ने भी दी अनुपमा को बधाई
अनुपमा की पार्टी हो और भला अनुज ना आए ऐसा हो सकता है क्या! रूपाली गांगुली की बर्थडे पार्टी में गौरव खन्ना भी लंबी दाढ़ी और मूंछ वाले कूल लुक में पहुंचे। रूपाली के करीबी दोस्त रोहित के वर्मा भी पार्टी में शामिल हुए!

शिवांगी जोशी ने दी अनुपमा को बधाई
शिवांगी जोशी, रूपाली गांगुली के भी काफी करीब हैं। जब वह ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभा रही थीं, तब उन्होंने अनुपमा से सभी दर्शकों का परिचय कराया था। हम जानते हैं कि अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है दोनों एक ही प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित हैं। साथ ही प्रोड्यूसर राजन शाही और फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी भी यहां पहुंचे।

अनुपमा की पार्टी में आईं बरखा
रूपाली गांगुली की बर्थडे पार्टी में अनुपमा में माया का रोल निभ रहीं एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत भी पहुंचीं। अश्लेषा इस दौरान अपने पति संदीप बासवाना के साथ आईं। वहीं पार्टी में विकास गुप्ता को भी देखा गया।

पार्टी में आए साराभाई वर्सेज साराभाई
सतीश शाह और उनकी पत्नी भी अनुपमा अभिनेत्री के सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। दोनों साराभाई वर्सेज साराभाई के दिनों से रूपाली के करीबी रहे हैं। यहां पलक मुच्छल भी नजर आईं।

Back to top button