ऑस्कर विनिंग अमेरिकन एक्ट्रेस हिलेरी स्वैंक 48 साल की उम्र में बनी जुड़वां बच्चों की मां

हॉलीवुड

पॉपुलर अमेरिकी एक्ट्रेस हिलेरी स्वैंक के घर में किलकारियां गूंज उठी हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। दरअसल हिलेरी स्वैंक ने हाल ही जुड़वां बच्चों को जन्म दिया।

हिलेरी स्वैंक एक बेटे और एक बेटी की मां बनी हैं और उन्होंने दोनों बच्चों की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। हिलेरी स्वैंक 48 साल की उम्र में मां बनी हैं और एक साथ ही उन्हें डबल खुशियां मिली हैं। हालांकि यह उनके लिए आसान नहीं रहा।

Hilary Swank ने 10 अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह समंदर की ओर मुंह करके खड़ी हैं और गोद में जुड़वां बच्चों को पकड़ा हुआ है। तस्वीर काफी खूबसूरत है और इस पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। मां बनने की गुड न्यूज के साथ ही हिलेरी स्वैंक ने फैन्स को ईस्टर की भी बधाई दी।

बिपाशा बसु ने भी दी बधाई
साथ में उन्होंने लिखा, 'यह आसान नहीं था। लेकिन एक बेटा और एक बेटी पाकर सब भूल गई। हैप्पी ईस्टर।' हिलेरी स्वैंक के इस पोस्ट पर बिपाशा बसु से लेकर हॉलीवुड स्टार लिंडसे लोहान तक ने बधाई दी है।

हिलेरी के वंश में होते आए हैं जुड़वां बच्चे
'हॉलीवुड रिपोर्टर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिलेरी स्वैंक ने Live! With Kelly and Ryan नाम के एक शो में बताया था कि उनके वंश में हमेशा से ही जुड़वां बच्चे होते आए हैं। हिलेरी ने बताया था कि उनकी नानी भी जुड़वा थीं और उनके पति की नानी-दादी भी जुड़वां रहीं।

2018 में फिलिप से की थी शादी
हिलेरी स्वैंक ने Philip Schneider से 2018 में शादी की थी। दिसंबर 2022 में एक्ट्रेस ने क्रिसमस के मौके पर अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी शेयर की थी। हिलेरी स्वैंक ने तब क्रिसमस ट्री के साथ अपने बेबी बंप के साथ पोज दिया था।

Back to top button