आईबीडी3 में प्रतियोगी का परफॉर्मेस देख सोनाली बेंद्रे हुई दंग

मुंबई
 2012 की फिल्म शंघाई के गाने जो भेजी थी दुआ पर इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के प्रतियोगी 24 साल के राम बिष्ट के मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स देखकर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे दंग रह गईं।

उन्होंने कहा, आपके स्टेप्स, आपकी फिनिशिंग, इस डांस शो के लिए अनुकूल है और मंच का सम्मान करती है। यहां तक कि बिना हिले-डुले भी आपकी मुद्रा ने बहुत कुछ कह दिया। आपने जो भावना दिखाई, वही मैं शो में दोहराती रहती हूं कि डांस भावनाओं को व्यक्त करने का एक तरीका है।

बेंद्रे ने कहा, यह कितनी शानदार बात है कि आप अंतरंग पलों यानी अपने जीवन के उतार-चढ़ाव को कैद करने में सक्षम थे, आपने इसे अपनी ताकत और पॉजिटिविटी में बदल दिया। मंच पर आपने जो भावना व्यक्त की है, राम, आपका प्रदर्शन शानदार था।

समकालीन शैली का प्रदर्शन करते हुए, राम ने जजों को अचंभित कर दिया। जज टेरेंस लुईस ने कहा, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। विशेष रूप से जिस तरह से आपने प्रदर्शन किया, ऐसा लगा कि आप एक कहानी सुना रहे हैं, अपने नृत्य के माध्यम से, बिना कुछ कहे, आपने मुझे अचंभित कर दिया! आपकी कोरियोग्राफी उत्कृष्ट थी, बिल्कुल उत्कृष्ट। इंडियाज बेस्ट डांसर 3 को कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जज कर रहे हैं। यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

Back to top button