मनोज बाजपेयी की फिल्म बंदा का पोस्टर रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की आने वाली फिल्म बंदा का पोस्टर रिलीज हो गया है। मनोज बाजपेयी ने अपनी आने वाली फिल्म बंदा का ऐलान किया है, इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म बंदा का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब बात हो इंसाफ की सिर्फ एक ही बंदा काफी है। उन्होंने बताया कि फिल्म बंदा की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म बंदा में मनोज बाजपेयी में एक प्रतिष्ठित लॉयर के किरदार में नजर आएंगे, जो सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं से अकेले लड़ने का बीड़ा उठाता है।

 

आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज अगस्त तक टली

 

अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ अब 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को यह घोषणा की। फिल्म से एकता आर. कपूर और शोभा कपूर का बालाजी मोशन पिक्चर्स भी जुड़ा है। यह फिल्म पहले 29 जून को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में अनन्या पांडे ने भी अभिनय किया है।

 

‘ड्रीम गर्ल 2’ खुराना अभिनीत 2019 की कॉमेडी-ड्रामा की अगली कड़ी है। फिल्म में खुराना ने करम का किरदार निभाया था जो अपनी आवाज बदलकर पूजा नामक महिला बनकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता था।

 

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक एकता आर. कपूर ने कहा कि फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स को और बेहतर करने के मकसद से इसकी रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘हम चाहते हैं कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ में पूजा के रूप में आयुष्मान खुराना के किरदार में कोई कमी नहीं दिखे और इसलिए हम पूजा के चेहरे के लिए वीएफएक्स के काम को बेहतर तरीके से अंजाम देने के लिए अतिरिक्त समय ले रहे हैं।’’

 

बेहद खर्चीले और खतरनाक दृश्यों की शूटिंग करने और फिर उनके संपादन के लिए वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है। इस तकनीक के जरिये ‘‘स्पेशल इफैक्ट्स’’ भी डाले जाते हैं। फिल्म के पहले हिस्से का निर्देशन करने वाले राज शांडिल्य ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ का भी निर्देशन किया है। फिल्म में अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, मनोज जोशी, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मंजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी ने भी अभिनय किया है।

Back to top button