जिम में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पंजाबी बीट पर किया डांस, वीडियो वायरल

मुंबई
 पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये कपल पंजाबी सिंगर शुभ के गाने एलिवेटेड पर डांस करते नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर जिम में अपने पति विराट संग डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में विराट ब्लैक टी-शर्ट के साथ ग्रे पैंट और बेसबॉल कैप में नजर आ रहे हैं। वहीं, अनुष्का रिप्ड जींस के साथ प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रही हैं। वीडियो में आखिर में एक्ट्रेस विराट से टकरा जाती है, जिसके चलते क्रिकेटर के मुंह से आह निकलता है। रब ने बना दी जोड़ी की एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- डांस पे चांस।

बता दें कि डांस पे चांस उनकी पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी का गाना है। इसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में भारतीय गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती दिखेंगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी जारी नहीं की गई है।

कार्तिक आर्यन ने कैसे पूरी की कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की ख्वाहिश

 बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, जिन्हें हाल ही में शहजादा में देखा गया था, को तीन साल की बच्ची में एक प्रशंसक मिला है, और वह बच्ची कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा की बेटी है। हाल ही में द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के दौरान होस्ट कपिल ने साझा किया कि उनकी बेटी अनायरा कार्तिक की बहुत बड़ी प्रशंसक है और कैसे उसने एक बार सुपरस्टार से मिलने की मांग की थी।

कपिल ने आगे बताया कि उनकी बेटी कार्तिक से मिलना चाहती थी और फिर अभिनेता ने वीडियो कॉल पर उससे बात करके उसकी इच्छा पूरी की। उन्होंने कहा, एक दिन मेरी बेटी ने कार्तिक का डांस वीडियो देखा और मुझसे पूछा पापा, कार्तिक डांस कर रहा है, वह हमारे यहां क्यों नहीं आ रहा है? मैंने उससे कहा कि वह व्यस्त है। फिर मैंने कार्तिक को एक बार उससे बात करने के लिए कहा, क्योंकि वह मांग करती रही। मैंने कार्तिक को वीडियो कॉल किया और उन्होंने बात की। अब, उसकी इस तरह की और भी मांगें हैं। इस समय कार्तिक की पाइपलाइन में सत्यप्रेम की कथा, आशिकी 3 और निर्देशक कबीर खान की अगली अनटाइटल्ड फिल्में हैं।

 

 

Back to top button