खरीदना है iPhone 14 तो डिस्काउंट ऑफर के साथ आज करे आर्डर

नई दिल्ली

iPhone 14 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आज एक नए डिस्काउंट ऑफर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। इसकी मदद से आप इस स्मार्टफोन बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको फास्ट डिलीवरी से लेकर तमाम ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं जिन्हें जानने के बाद आप आसानी से इसे ऑर्डर भी कर सकते हैं।

APPLE iPhone 14 (128 GB) को Flipkart से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 79,900 रुपए है और आप इसे 9% डिस्काउंट के बाद 71,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 4 हजार रुपए की छूट भी मिल रही है। ऐसा ही ऑफर EMI Transaction पर भी मिल सकता है।

Exchange Offer के तहत आप अलग से डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। पुराना स्मार्टफोन अगर आप फ्लिपकार्ट को वापस कर देते हैं तो इसके बदले 29,250 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होना बहुत जरूरी है। साथ ही ये पुराने स्मार्टफोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

इस फोन की 1 साल की वारंटी दी जा रही है और ये Accessories की अलग से 6 महीने की वारंटी भी दे रहा है। फोन में 6.1 Inch Super Retina XDR Display दिया जाता है। कैमरे को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। क्योंकि इसमें 12MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। जबकि 12MP का ही फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। फोन में A15 Bionic Chip, 6 Core Processor भी मिल रहा है।

Back to top button