कांग्रेस के नेता हिंदुओं के अपमान का कोई भी मौका नहीं चूकते- नरोत्तम मिश्रा

भोपाल

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। मंत्री मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस के नेता हिंदुओं के अपमान का कोई भी मौका नहीं चूकते हैं। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी में दो ही नेता बचे हुए हैं, एक दिग्विजय सिंह और दूसरे कमलनाथ हैं। एक पका हुआ और एक थका हुआ हैं।

उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर कहा कि उन्हें सब कुछ चुनाव के समय ही ध्यान आता है। प्रदेश की जनता कमलनाथ के स्वांग को अच्छी तरह समझ चुकी है। मजदूर दिवस पर अवकाश घोषित करने के कमलनाथ के बयान पर उन्होंने कहा कि नाथ ने काम तो किसी को दिया नहीं है, वे छुट्टी की घोषणा ही कर सकते हैं।

दीपक जोशी वरिष्ठ कार्यकर्ता, हम सब साथ खड़े
बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि कहीं कोई नाराजगी की बात नहीं है। सभी से चर्चा और संवाद कर रहे हैं। पूर्व मंत्री दीपक जोशी को लेकर कहा कि वे पार्टी के वरिष्ठ और समर्पित कार्यकर्ता हैं। हम सब उनके साथ खड़े हैं। केवल हमारी पार्टी ही है जिसमें शिखर से शून्य तक लगातार सम्पर्क बना रहता है। सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश में संचालित योजनाओं को देश में विभिन्न प्रदेशों ने अंगीकार और स्वीकार किया है।

Back to top button