-15 डिग्री सेल्सियस में रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया कमाल

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इस वक्त जिन वजहों से चर्चा में हैं, वो उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है। दरअसल शनिवार को रकुल प्रीत ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो रूह कपा देने वाली है। जरा सोचिए, चारों ओर जहां दूर-दूर तक बर्फ की चादरें बिछी हों, वहां कोई बाहर पानी में डुबकी लगाए तो क्या हाल होगा। ऐसा ही कुछ रकुल प्रीत ने किया है और अब इस वीडियो को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

दरअसल रकुल प्रीत ने बर्फीले इलाके में cryotherapy लेते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। रकुल के इस वीडियो को देखकर फैन्स हैरान हैं। इस वीडियो में पहले तो कुछ लोगों के साथ बर्फ की वादियों में मोटो-मोटे विंटर जैकेट और टोपी में एक्ट्रेस खड़ी नजर आ रही हैं। इसके बाद रकुल बिकीनी में एक वुडन केबिन से बाहर आती हैं और फिर बर्फ की तरह जमे ठंडे पानी में डुबकी लगा लेती हैं।

बाहर -15 डिग्री सेल्सियस टेम्प्रेचर
रकुल ने इस पोस्ट में बताया है कि बाहर -15 डिग्री सेल्सियस टेम्प्रेचर है। अंदर तक जमा देने वाली इस ठंड में रकुल प्रीत पानी में डुबकी भी लगाती हैं और इस दौरान उनके चेहरे के मुस्कुराहट भी मेनटेन रहती है। हालांकि, जब केबिन की तरफ जाने लगती हैं तो उनके मुंह से ठंड की वजह से चीख निकल जाती है।

यूजर ने लिखा- अब पूरा ग्लेशियर पिघल जाएगा
अब रकुल को इस वीडियो पर कैसे-कैसे कॉमेंट्स मिल रहे हैं, जरा आप भी पढ़िए। एक फैन ने लिखा है- रकुल ने तो पानी में आग लगा दी। एक ने कहा- ये प्रूफ है इस बात का कि वो काफी हॉट हैं। कुछ लोगों ने तो ये भी पूछा है कि क्या ये उन्होंने किसी फिल्म के लिए किया है? एक यूजर ने लिखा- अब पूरा ग्लेशियर पिघल जाएगा।

रकुल प्रीत आखिरी बार 'छतरीवाली' में नजर आईं
वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत आखिरी बार 'छतरीवाली' में नजर आई थीं। इस फिल्म में रकुल कॉन्डम बेचने का काम किया करती हैं और अपने प्रफेशन को छिपानी की पूरी कोशिश किया करती हैं। हालांकि फिल्म को मिक्स्ड रिव्यूज मिले।

Back to top button