लव इन नाइनटीज का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई।

केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री किरेन रिजिजू ने यहां नेशनल मीडिया सेंटर में तपन नटम द्वारा निर्देशित फिल्म 'लव इन नाइनटीज' का ट्रेलर लॉन्च किया। यह फिल्म अरुणाचल प्रदेश में टैगिन समुदाय पर आधारित है। यह समुदाय इस सीमांत राज्य की प्रमुख जनजातियों में से एक है।

ट्रेलर को तपन और प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान की मौजूदगी में लॉन्च किया गया। बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान ने भी फिल्म के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया। इस अवसर पर निर्देशक तपन ने कहा, यह दिल्ली में टैगिन फिल्म का पहला ट्रेलर लॉन्च है। यह मेरे लिए बहुत गर्व का क्षण है। अरुणाचल पश्चिम सीट से सांसद श्री रिजिजू ने कहा ह्ल यह एक विनम्र शुरूआत है। लक्ष्य बड़ा है। संस्कृति और परंपरा को लोगों के सामने पेश करना बहुत बड़ी बात है। हमें रचनात्मकता के जरिए अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाना है। हमें अपनी जड़ों से जुड़ना होगा। श्री रिजिजू ने यह भी बताया कि फिल्म जून में रिलीज होने की संभावना है।

उन्होंने कहा यह अरुणाचल प्रदेश के इतिहास में एक मील का पत्थर है। सभी को फिल्म देखनी चाहिए। मैं 'लव इन नाइनटीज' की पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मोहित ने कहा, 'मैं निर्देशक को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दुनिया भर में देखी जाएगी। संस्कृति को संरक्षित करने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है। यह एक मील का पत्थर है। मोहित ने भी अपनी मनमोहक प्रस्तुति से उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Back to top button