जाली वाला टॉप पहन फिर घूमने निकलीं उर्फी, लुक देख एक ही जगह अटकी लोगों की नजर

मुंबई।

अतरंगी और बोल्ड फैशन की क्वीन उर्फी जावेद हर दिन अपने अजीबोगरीब स्टाइल से लोगों को कंफ्यूज करती दिखाई देती हैं।  उर्फी जावेद कभी सांप को बदन पर चिपकाकर ड्रेस बना लेती हैं तो कभी कूड़े की थैली से स्टाइलिश फ्रॉक बना लेती हैं। उर्फी कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपने अतरंगी स्टाइल का दीदार दुनिया को ना कराएं।  हाल ही में भी उर्फी जावेद ने ऐसा ही कुछ किया है।

बीती रात जब उर्फी अपने दोस्तों के साथ डिनर डेट पर निकलीं तो उन्होंने ऐसा कुछ पहना था जिसे देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट आउटफिट में एक छोटा-सा कलरफुल जालीदार टॉप कैरी किया हुआ था। साथ ही उर्फी ने मैचिंग निटेड शॉर्ट्स भी कैरी किए थे। उर्फी जावेद ने हाई हील्स और पिंक कलर के बैग के साथ अपना लुक पूरा किया था। उर्फी जावेद ने बिना किसी तामझाम के बालों का जूड़ा बनाया था और न्यूट्रल मेकअप के साथ अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया। उर्फी जावेद का अतरंगी लेकिन बोल्ड आउटफिट देख लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं।

उर्फी जावेद ऐसे तो हर दिन ही अपने बोल्ड आउटफिट्स को लेकर ट्रोल होती नजर आती हैं। नए लुक को लेकर भी लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स उर्फी को लेकर करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा-तुम सुधर गई हो क्या, थोड़े-बहुत ढंग का कपड़ा पहन रही हो। दूसरे ने लिखा- वाह बीच वाले कपड़े पहनकर सड़कों पर घूम रही है.. तो वहीं तीसरे ने उर्फी जावेद को लेकर कहा- जब तैयार मीडिया के लिए होकर आती हो तो पिक्स लेने के नाम पर नखरें क्यों ..मालूम हो, उर्फी जावेद ट्रोल्स को हर दिन नजर अंदाज करती हैं और नए दिन के साथ नया डिजाइनर आउटफिट पहने दिखाई देती हैं।

Back to top button