मदर्स डे पर कलाकारों ने अपनी मॉम्स को दिया स्पेशल मैसेज

मुंबई

चाहे हम कितने भी बड़े क्यों न हो जाएं, हमें हमेशा अपनी मां की जरूरत होती है। बचपन से ही हम घर पहुंचते ही अपनी मां से कुछ न कुछ मांगने के आदी हो गए हैं, भले ही हमें उस चीज के लिए उनकी जरूरत हो या ना हो। मांएं हमारी जिंदगी में वो सुकून लाती हैं, जो कोई और नहीं ला सकता। बस उनकी मौजूदगी ही बहुत है। मां का प्यार इस जिंदगी में मिलने वाले प्यार का सबसे शुद्ध रूप है।

मदर्स डे के मौके पर, ‘भाग्य लक्ष्मी’ की ऐश्वर्या खरे, ‘मीत’ की आशी सिंह, ‘रब से है दुआ’ की अदिति शर्मा, ‘मैत्री’ के नमिश तनेजा, ‘कुंडली भाग्य’ के पारस कलनावत, ‘मैं हूं अपराजिता’ की श्वेता गुलाटी, ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ की निहारिका रॉय और ‘कुमकुम भाग्य’ के कृष्णा कौल जैसे जी टीवी के कलाकारों ने बताया कि कैसे उनकी मां उनकी जिंदगी में एक खास अहमियत रखती हैं और अपनी-अपनी मांओं को याद करते हुए वे सभी पुरानी यादों में खो गए। 

‘भाग्य लक्ष्मी’ में लक्ष्मी का रोल निभा रहीं ऐश्वर्या खरे ने कहा, मेरी मां मेरी दुनिया हंै। इन वर्षों में वो मेरी सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम, चीयरलीडर और मेरी ताकत रही हैं। जब मैंने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मुंबई जाने का फैसला किया, तो एक वही थीं, जिन्होंने मेरी सबसे ज्यादा मदद की और मुझे सपोर्ट किया। मैं मां के बिना जिं़दगी की कल्पना भी नहीं कर सकती, मुझे अब भी याद है, जब मैं छोटी थी, तब मेरी मां मुझे स्कूल छोड़ने जाती थीं।

Back to top button