जंगलों में सौंदस मौफकीर ने कातिलाना हुस्न से लगाई आग, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

केप टाउन

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग शुरू हो चुकी है।  कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका के केप टाउन भी पहुंच गए हैं। यहां टीवी के तमाम चर्चित सितारों का मजमा सज गया है। इसमें ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, शीजान खान, रोहित रॉय, अंजुम फकीह समेत कई नामी सेलेब्स पहुंचे हैं। इसमें एक हसीना का नाम भी शामिल है जो इंटरनेट पर पारा बढ़ा रही हैं। आइए मिलवाते हैं आपको सौंदस मौफकीर से।

सौंदस मौफकीर साउथ अफ्रीका के केप टाउन में गदर काट रही हैं। वह वहां से कई वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं। वह अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती भी नजर आ रही हैं। सौंदस मौफकीर हालांक खुद के साथ भी वक्त बिता रही हैं। उन्होंने अपने कातिलाना फोटोज भी अपलोड किए हैं। ब्लालेट टॉप और स्लिट स्कर्ट में उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'कौन बोला जलपरी खिलाड़ी नहीं हो सकते।'

शिव ठाकरे के साथ किया डांस
इन फोटो में वह अपना दिलकश अंदाज बिखेर रही हैं। साथ ही उनका एक और वीडियो है जिसमें वह शिव ठाकरे के साथ 'मैं तेरी हूं जानम' पर रोमांटिक डांस कर रही हैं। दोनों इस गाने में एकदम डूब गए हैं और नदी के किनारे पूरे फील के साथ इस पर परफॉर्म कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है। प्यार लुटा रहा है।

 
सौंदस मौफकीर कौन हैं?
बता दें कि सौंदस मौफकीर 'मटीवी रोडीज' में नजर आ चुकी हैं और 'स्प्लिट्सविला 14' जीत चुकी हैं। अब वो एक और रियलिटी शो करने जा रही हैं जिसका नाम 'खतरों के खिलाड़ी 13' है। यह मोरक्को की रहने वाली हैं लेकिन इनको मॉडलिंग का शौक था तो ये भारत आ गई थीं। इन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है। इतना ही नहीं, 'उलझे हुए' फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

Back to top button