सैमसंग ने भारत में लॉन्च की Crystal 4K iSmart UHD TV

नई दिल्ली

सैमसंग ने भारत में अपने Crystal 4K iSmart UHD TV के नए लाइनअप की घोषणा कर दी है। यह रेंज एडवांस टेक्नोलॉजी और किफायती दामों में उपलब्ध कराई जा रही है। यह रेंज फ्लैगशिप टीवी फीचर्स जैसे कि बिल्ट-इन IoT हब, ब्राइटनेस एडजस्ट करने के लिए IoT सेंसर, SlimFit कैमरा के साथ वीडियो कॉलिंग आदि। 1 बिलियन ट्रू कलर्स और क्रिस्टल क्लियर पिक्चर क्वालिटी के साथ यह स्मार्ट फीचर्स भी डिलीवर करते हैं। यह खरीदने के लिए अमेजन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग शॉप पर उपलब्ध हैं।

SlimFit cam फीचर: वीडियो कॉल्स पर अपने परिवार और दोस्तो के साथ जुड़े रहने के लिए Crystal 4K iSmart UHD TVs में वीडियो कॉलिंग के लिए स्लिमफिट कैम फीचर दिया गया है। इसे टीवी के साथ कभी भी जोड़ा जा सकता है और हटाया जा सकता है।

बिल्ट-इन IoT हब: इस लाइनअप में बिल्ट-इन IOT हब के साथ IoT एनेबल्ड सेंसर्स भी दिए गए हैं जिससे टीवी की ब्राइटनेस अपने-आप एडजस्ट हो जाए। Calm Onboarding से टीवी के साथ किसी भी IOT डिवाइस को बहुत आसानी से सिंक किया जा सकता है।

स्मार्ट हब फीचर: Crystal 4K iSmart UHD TVs में स्मार्ट हब भी दिया गया है। यह एंटरटेनमेंट, गेमिंग जैसे ऑप्शन्स को एक साथ लाता है। Tizen ओएस-पॉवर्ड एंटरटेनमेंट हब सैमसंग टीवी प्लस, भारत में 100 चैनल्स, वीडियो-ऑन-डिमांड का एक्सेस देता है।

गेमर्स के लिए सौगात: इतना ही नहीं यह टीवी ऑटो गेम मोड और मोशन एक्सेलेटर फीचर्स के साथ आते हैं। इसमें मौजूद फास्ट फ्रेम ट्रांजीशन और लो लेटेंसी बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

क्रिस्टल टेक्नोलॉजी: इस टेक्नोलॉजी के साथ टीवी में 1 बिलियन ट्रू कलर्स जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह हर कलर, हर विजुअल डिटेल को बहुत बारीकी से दिखाता है। साथ ही इस लाइनअप के टीवी Q-Symphony, OTS लाइट और एडेप्टिव साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं जिससे यूजर्स को बेहतरीन साउंड इकोसिस्टम मिलता है।

कीमत और उपलब्धता: सैमसंग के नए Crystal 4K UHD TV कई स्क्रीन साइज में उपलब्ध है। ये 43 इंच से लेकर 65 इंच तक के ऑप्शन्स में उपलब्ध हैं। इनकी कीमत 33,990 रुपये से शुरु होकर 71,990 रुपये तक है। यह नया लाइनअप अमेजन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग शॉप में खरीदने के लिए उपलब्ध है। उपभोक्ता लीडिंग बैंक्स से टीवी पर 12 महीने की नो कॉस्ट EMI का लाभ भी उठा सकते हैं।

Back to top button