कान फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल में उर्वशी रौतेला की नई पंख वाली ड्रेस की चर्चा, फैंस दंग

न्यूयोर्क

कान फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल 2023 में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से लेकर ईशा गुप्‍ता तक पहुंचीं। लेकिन इन तमाम सेलिब्रिटीज के बीच अगर किसी ने अब तक सबसे ज्‍यादा सुर्ख‍ियां बटोरी हैं, तो वो उर्वशी रौतेला हैं। वह अब तक 7 से अध‍िक ड्रेसेज में दिख चुकी हैं। अपने सी-ग्रीन लिपस्‍ट‍िक से लेकर मगरमच्‍छ वाले नेकलेस कारण उनकी खूब चर्चा हुई है। अब 76वें कान फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल के रेड कारपेट पर एक्‍ट्रेस के नए लुक ने हर किसी को चौंका दिया है। उर्वशी ने इस बार हरे रंग की फीदर ड्रेस पहनी, जिसे देखकर इंटरनेट पर जमकर शोर मचा हुआ है। कोई उनकी तुलना पोकेमोन से कर रहा है, तो किसी को वह तोता परी दिख रही हैं। और तो और एक यूजर ने तो उन्‍हें जटायु भी बता दिया है।

सोमवार को उर्वशी रौतेला रेड कार्पेट पर हरे पंखों वाले सेक्विन से सजे फ्लोर-लेंथ गाउन में पहुंचीं। यह ड्रेस डिजाइनर Ziad Nakad के स्प्रिंग समर 2023 कचुअर कलेक्‍शन से है। उर्वशी ने इस ड्रेस के साथ हरे पंखों से सजे हुए हेडगेयर, झुमके, अंगूठियां, खुले बाल, बोल्ड आई मेकअप, प्लम लिप शेड और हैवी कॉन्टूरिंग को भी अपनाया।

उर्वशी का नया लुक हर कोई है दंग
सोशल मीडिया पर उर्वशी के लुक की पहली झलक आते ही यूजर्स और फैंस इस पर जमकर कॉमेंट करने लगे। एक ओर जहां सबने एक्‍ट्रेस के अनूठे फैशन की तारीफ की, उनकी खूबसूरती को दिल लूटने वाला बताया, वहीं फैशन अकाउंट 'डाइट सब्या' ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्वशी के लेटेस्ट लुक को शेयर करते उर्वशी की तुलना तोते जैसी बड़ी चिड़‍िया से की है।

पोकेमोन से भी हुई तुलना
मजेदार बात यह है कि डायट सब्या के साथ ही बहुत से यूजर्स को उर्वशी का यह लुक पोकेमोन के प्रजाति सेप्‍टाइल जैसा लग रहा है। जबकि एक ने उन्‍हें 'तोता परी' नाम दिया है। एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'मेरी मां ने 6वीं क्लास में मेरे लिए ऐसा ही आउटफिट बनवाया था और मैं इस फेवरेट ड्रेस में तोते की तरह तैयार हुई थी।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि उर्वशी ऐसे भी कपड़े पहन सकती हैं। वह जटायु की तरह लग रही हैं।'

श्रुति हासन और मौनी भी पहुंची हैं कान
इस साल कान फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल 2023, 16 मई से 27 मई तक आयोजित किया जा रहा है। एक ओर जहां इस साल फेस्‍ट‍िवल में भारत से ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, मानुषी छ‍िल्‍लर, सपना चौधरी और ईशा गुप्‍ता अपना जलवा दिखा चुकी हैं, वहीं श्रुति हासन, मौनी रॉय, सनी लियोनी भी कान पहुंच चुकी हैं। इनके अलावा खबर है कि अनुष्‍का शर्मा और अदिति राव हैदरी भी फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल में श‍िरकत करेंगी।

Back to top button