कटायेघाट फिल्टर प्लांट के पास जलप्रदाय की पाईपलाईन में आई खराबी का सुधार कार्य चालू

पानी टेंकरों के माध्यम से वार्डा में जलापूर्ति करानें निगमायुक्त नें गठित किया दल

कटनी
 कटायेघाट फिल्टर प्लांट के पास जलप्रदाय की मुख्य पाईप लाइन में अचानक आई खराबी के कारण वर्तमान में सुधार कार्य कराया जा रहा है। निगमायुक्त सत्येन्द्र सिंह धाकरे नें नागरिकों की सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए पाईप लाईन में सुधार होनें तक नगर के विभिन्न वार्डाे में पानी टेंकर के माध्यम से जलापूर्ति सुनिश्चित करानें हेतु क्षेत्रीय उपयंत्रियों सहित सहयोगी कर्मचारियों के दल का गठन किया है।

            निगमायुक्त धाकरे ने उपयंत्रियों को प्रभावित क्षेत्रों की सतत् मानीटरिंग करते हुए पानी टेंकर से जलापूर्ति कराने हेतु निर्देशित किया जाकर जल प्रदाय विभाग के तकनीकी अधिकारी को यथाशीध्र पाईपलाईन का सुधार करानें तथा आवश्यकता पड़नें पर निजी जल स्त्रोेतों का नियमानुसार अधिग्रहण करने हेतु निर्देशित किया है।

            निगमायुक्त धाकरे द्वारा जारी आदेशानुसार वार्डाे मंे जलापूर्ति कराने हेतु वार्ड क्रमांक 1 से 9 तक के लिए रवि हनोते उपयंत्री एवं देवीप्रसाद मिश्रा समयपाल, वार्ड क्रमंाक 10 से 18 तक के लिए शैलेन्द्र प्यासी उपयंत्री एवं अभिषेक बघेल उद्यान पर्यवेक्षक, वार्ड क्रमांक 19 से 27 तक के लिए पवन श्रीवास्तव एवं पंकज निगम समयपाल, वार्ड क्रमांक 28 से 37 तक के लिए उपयंत्री संजय मिश्रा एवं मनोज पाठक तथा वार्ड क्रमांक 38 से 45 तक के लिए जे.पी.सिंह बघेल उपयंत्री एवं सुनील तिवारी की डयूटी लगाई गई है। इसके साथ ही 5 कर्मचारियों की सहयोगी के रूप में ड्यूटी लगाई गई है। निगमायुक्त धाकरे ने वाहन प्रभारी को आवश्यकतानुसार वाहनों की व्यवस्था करानें हेतु निर्देशित किया है।

Back to top button