‘मैं अली था मैं अली हूं’, तुनिशा की मौत के महीनों बाद अली बाबा शो में वापसी को तैयार शीजान?

मुंबई

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में आरोपी शीजान खान को कोर्ट ने हाल ही में, उनके प्रोफेशनल लाइफ को देखते हुए विदेश की यात्रा करने की अनुमति दी है, लेकिन इसके बाद भी एक्टर की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। शीजान टीवी के सबसे पॉपुलर स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 का हिस्सा हैं। अब हाल ही में, अभिनेता को एक बार ह्यअली बाबाह्ण के कॉस्ट्यूम में देखा गया है, जिसके बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

अली बाबा फेम शीजान खान इन दिनों रोहित शेट्टी के स्टंट शो ह्यखतरों के खिलाड़ीह्ण का हिस्सा बने हैं। कोर्ट से विदेश यात्रा की मंजूरी मिलने के बाद शीजान अफ्रीका में इस शो की शूटिंग कर रहे हैं। यही नहीं, शीजान अपने दोस्तों के संग शूटिंग सेट से फैंस के साथ शो की कुछ अनदेखी तस्वीर भी साझा करते रहते हैं। अब हाल ही में, अभिनेता ने सेट से अली बाबा के कॉस्ट्यूम में कुछ तस्वीरें साझा की है और एक खास मैसेज भी दिया है।
अली बाबा फेम शीजान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अलीबाबा के आउटफिट में एक फोटो पोस्ट की। साथ ही में, उन्होंने अपनी जिंदगी की यात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अली बाबा के हुए विवाद का जिक्र किया । वीडियो में अभिनेता ने यह भी साझा किया कि शो अली बाबा उनके दिल के बेहद करीब है और उनके साथ हुए नाइंसाफी के बाद ही उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 13' को चुना।

शीजान ने कहा, ह्यअभी भी जब मैं कही जाता हूं तो लोग मुझसे पूछते हैं कि आपने अली बाबा शो को क्यों छोड़ा । इसपर मैं जवाब देते हुए कहता हूं कि मैंने नहीं छोड़ा,  बस एक बंधन से टूट के दूसरे बंधन में आ गए, और क्या। मुझे लगता है कि यही एक कलाकार की खूबी होती है जो अपने आप को एक जगह रोकता नहीं है। आगे बढ़ता रहता है और बढ़ना भी चाहिए, उसी को कला कहते हैं।

Back to top button