हॉलीवुड एक्टर डैनी रेप केस में दोषी

न्यूयॉर्क

हॉलीवुड एक्टर डैनी मास्टरसन को रेप के दो मामलों में दोषी पाया गया है। अमेरिका के लॉस एंजेलिस कोर्ट में एक्टर पर लगे रेप चार्ज पर 12 मेंबर्स की जूरी ने 7 दिनों तक सुनवाई की और उन्हें दोषी पाया। उन्हें करीब 30 सालों की सजा हो सकती है। इस मामले में अगली सुनवाई 4 अगस्त को होगी। मास्टरसन पर 2003 में महिलाओं से रेप के तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे।

हालांकि, तीसरे केस में जूरी किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई। फिलहाल, मास्टरसन कस्टडी में हैं। मास्टरसन पर 2001 से 2003 के बीच उनके हॉलीवुड हिल्स होम में तीन महिलाओं को जबरदस्ती ड्रग्स देकर नशे की हालत में उनके साथ रेप करने का आरोप था। मास्टरसन के वकीलों ने ये दलील की महिलाओं ने अपनी सहमति से मास्टरसन के साथ संबंध बनाए थे। उन्होंने महिलाओं के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के ठोस न होने की वजह से कोर्ट में ये दलील पेश की थी।

इस केस के बारे में लॉस एंजेलिस काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी जॉर्ज ने मीडिया से बात करते हुए कहा- हम इन तीनों महिलाओं का शुक्रिया अदा करते हैं जो खुलकर सामने आए और पूरी बहादुरी के साथ अपनी आपबीती सुनाई। हालांकि, हमें इस बात का दुख है कि जूरी एक मामले मने किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई।

Back to top button