बरखा सेनगुप्ता वेब सीरीज ‘असुर 2’ की वजह से खबरों में

मुंबई

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पर 'असुर 2' स्ट्रीम हुई। बरुण सोबती, रिद्धी डोगरा और अरशद वारसी स्टारर इस वेब सीरीज को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। जिस तरह से इसे नए कलेवर के साथ पेश किया गया है, वो वाकई काबिले तारीफ है। जहां सब इसमें किसी मिशन पर दौड़ते-भागते, हैरान-परेशान दिखाई दे रहे थे। वहीं, इसमें एक कैरेक्टर ऐसा भी था, जो एकदम शांत और चुप्पा किस्म का था। उसका नाम सीरीज में वृंदा है, जो असुर के बेहद करीब है। वृंदा का रोल बरखा सेनगुप्ता प्ले कर रही हैं। जो अपनी मासूमियत से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। जितनी सादगी इनकी इस 8 एपिसोड में देखने को मिली, उतनी ही रियल लाइफ में भी है।

बरखा सेनगुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत 'कितनी मस्त है जिंदगी' से की थी। ये एमटीवी पर साल 2004 में ऑनएयर हुआ था। इसके बाद साल 2005 में 'कसौटी जिंदगी के' में दिव्या के रोल से बरखा को पॉपुलैरिटी मिली और ये सफर यूं ही चलता रहा। इन्होंने कई डांस रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया। 'नच बलिए 3' और 'झलक दिखला जा 3' में इन्होंने हिस्सा लिया। 'नामकरण', 'परवरिश', 'चंद्रगुप्त मौर्य', 'शादी मुबारक' जैसे सीरियल्स में अभिनय किया और घर-घर अपनी पहचान बनाई।

बरखा की फिल्में और वेब सीरीज
साल 2010 में बरखा ने फिल्मों का भी रुख किया। इन्होंने 'राजनीति', 'गोलियों की रासलीला राम लीला', 'विलेन', 'एक्शन', 'पीएम नरेंद्र मोदी' जैसी मूवीज में काम किया। बंगाली फिल्म 'ब्लैक' में इन्होंने आइटम नंबर भी किया। वहीं, 2020 में बरखा ने ओटीटी पर डेब्यू किया। 'रात्रि के यात्रि', 'लव एंड अफेयर्स', 'कामिनी', 'मुखबिर', 'हंटर' के साथ-साथ 'असुर 2' में भी दमदार परफॉर्मेंस से सबको चौंका दिया।

'असुर 3' में आएंगी नजर
बरखा सेनगुप्ता ने साल 2008 में इंद्रनील सेनगुप्ता से शादी की थी। इनकी एक बेटी है जिसका नाम मीरा है। हालांकि ये दोनों अब अलग हो गए हैं। खबर ये भी है कि एक्ट्रेस एक्टर और प्रोड्यूसर आशीष शर्मा को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। खैर बता दें कि बरखा सेनगुप्ता ही 'असुर 3' की मुख्य विलेन होंगी। वह ही असुर की नई कली बनकर नजर आएंगी।

Back to top button