टॉम हॉलैंड ने हाल ही इंटरव्यू में इंडिया वाली ट्रिप का एक्सपीरियंस किया शेयर

 

नई दिल्ली

'स्पाइडर मैन' बनकर इंडिया में छाने वाले हॉलीवुड स्टार टॉम हॉलैंड कुछ समय पहले भारत आए थे। टॉम हॉलैंड को इंडिया में काफी मजा आया है। उन्होंने हाल ही एक इंटरव्यू में इंडिया आने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। साथ ही टॉम हॉलैंड ने बताया कि उन्हें कौन सी भारतीय फिल्म अच्छी लगी। मालूम हो कि जब टॉम हॉलैंड गर्लफ्रेंड जेंडाया के साथ अप्रैल में इंडिया आए थे, तो मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें देख फैन्स क्रेजी हो गए थे। टॉम हॉलैंड और जेंडाया, नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर की ओपनिंग के लिए आए थे।

इंडिया की ट्रिप पर यह बोले टॉम हॉलैंड
टॉम हॉलैंड ने 'जूम' से बातचीत में हाल ही कहा, 'मेरी ट्रिप बेहद शानदार रही। इसे मैं ताउम्र याद रखूंगा। मैं हमेशा भारत आना चाहता था, और मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मैं वापस आने के लिए उत्साहित हूं। मैं बहुत प्यारे लोगों से मिला। यहां खाना बहुत अच्छा था। मेरा अच्छा समय बीता।' टॉम हॉलैंड काफी साल से इंडिया आने का सपना बुन रहे थे। साल 2021 में भी एक इंटरव्यू में टॉम हॉलैंड ने इंडिया आने की इच्छा जाहिर की थी। टॉम हॉलैंड को हमेशा ही इंडिया और यहां के खाने से लगाव रहा है। अमेरिका में भी उन्हें एक इंडियन रेस्टोरेंट में खाना खाते हुए देखा गया था।

RRR देखकर की तारीफ
यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कोई भारतीय फिल्म देखी है, तो टॉम हॉलैंड ने कहा, 'मैंने हाल ही 'आरआरआर' देखी और मुझे यह पसंद आई।' मालूम हो कि RRR के 'नाटू नाटू' सॉन्ग ने इस साल न सिर्फ गोल्डन ग्लोब बल्कि ऑस्कर अवॉर्ड भी जीता था। दुनियाभर में इस फिल्म के चर्चे रहे। RRR में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन नजर आए।

Spiderman 4 में नजर आएंगे टॉम हॉलैंड
टॉम हॉलैंड ने यह भी बताया कि अब 'स्पाइडरमैन' की अगली सीरीज बन रही है, और यह पोस्ट प्रोडक्शन में है। लेकिन लेखकों हड़ताल के कारण इस फिल्म को फिलहाल होल्ड पर कर दिया गया है। टॉम हॉलैंड 2016 में 'स्पाइडरमैन' फ्रैंचाइज का हिस्सा बने थे। अब फैन्स उन्हें एक बार फिर इस फ्रैंचाइज की अगली फिल्म में देखने को बेचैन हैं।

Back to top button