न्यूयॉर्क में बढ़ रहा मूंछों का ट्रेंड:लोग बोले- इससे आत्मविश्वास बढ़ता है, दूसरों का अटेंशन मिलता है

न्यूयॉर्क शहर में पिछले कुछ समय से लोगों में मूंछें रखने का चलन तेजी बढ़ा है। असल में जो लोग बड़ी दाढ़ी रखते थे वे अब दाढ़ी बनवाने के दौरान मूंछों को हटाने से परहेज करने लगे हैं। इसके चलते सैलून में भी लोग अब मूंछों को नहीं हटवाना चाहते हैं।
लोगों का कहना है कि मूंछें रखने की वजह से उन्हें तारीफ मिलने लगी हैं, और उनकी मूंछें लोगों का ध्यान आकर्षित करने लगी हैं। लोग अब मूंछों को लेकर कह रहे हैं कि वह उनके व्यक्तित्व को बयां करती हैं।

चेहरे पर गंभीरता नजर आती है
माइक ब्लू 6 महीने से मूंछें रख रहे हैं। उनका कहना है कि जब मैंने देखा कि मेरी पत्नी को इससे कोई परेशानी नहीं है तो फिर मैंने इसी लुक को अपना लिया। मैं दो बच्चों का बाप हूं और मूंछों के कारण मुझे गंभीर पिता होने का अहसास देता है।
न्यूयॉर्क के 27 साल के अभिनेता जिम्मी ब्रिवर का कहना है कि मैंने कोरोना में सात महीने की लंबी छुट्टियों के दौरान अपनी मूंछें बढ़ा लीं। मैंने हमेशा देखा है कि जिन लोगों की मूंछें होती हैं उनमें ज्यादा आत्मविश्वास होता है।

पुरुषों को मूंछे गेम चेंजर लगती हैं
मेकअप स्टाइलिस्ट निकी आस्टिन का कहना है कि गंजे पुरूषों को मूंछे एक तरह से गेम चेंजर लगती हैं। रिगवुड के आर्टिस्ट क्रिस्टीन इलुजी का कहना है कि मैं उस समय चौंक गया, जबकि मेरी मूंछों ने दूसरे लोगों का ध्यान खींचा। उसके बाद ही मैनें पूरी मूंछें रखना शुरू कीं।

मूंछें नहीं होना वॉव फेक्टर खत्म कर देता है
वैंकूवर में मैटी कॉनरेड के कई सैलून हैं। वे चेहरे के बालों को संवारने को लेकर एक यू-ट्यूब चैनल भी चलाते हैं जो कि काफी लोकप्रिय है। उनका कहना है कि मुझे लगता है कि अगर मैं मूंछें नहीं रखता हूं तो यह लोगों के वॉव फैक्टर को खत्म कर देता है।

Back to top button