दिलजीत दोसांझ कर रहे इस अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट को डेट

मुंबई।

पंजाब फिल्म इंडस्ट्री से शुरुआत करके बॉलीवुड और फिर पूरी दुनिया में छा जाने वाले एक्टर और फेमस सिंगर दिलजीत दोसांझ सुर्खियां बटोरने के मामले में काफी आगे हैं। वह आए दिन कभी प्रोफेशन तो कभी किसी पर्सनल कारण से चर्चा में बने रहते हैं। इस बार दिलजीत अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट के संग अपने डेटिंग की अफवाहों को लेकर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो के बाद दिलजीत ने दुनिया भर में छप रही खबरों पर रिएक्शन दिया है। हुआ यूं कि हाल ही में न्यूज ब्रिटिश कोलम्बिया ने अपनी एक रिपोर्ट में यह दावा किया था कि दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट डेट कर रहे हैं। क्योंकि दोनों को क्लब कैफे कोल हारबर में एक साथ स्पॉट किया गया था। इस समय दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आए। दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। जिसके बाद लोगों ने दोनों की डेटिंग की बात करनी शुरू कर दी। डेटिंग की खबर के पूरी दुनिया में वायरल होने के बाद दिलजीत भी चुप नहीं रह सके। इस खबर को शेयर करते हुए, उन्होंने एक ट्वीट किया है।

जो अब काफी चर्चा में है, कुछ लोग दिलजीत का सपोर्ट कर रहे हैं और लोग इस पर मजे ले रहे हैं। इस ट्वीट में लिखा है, ‘यार प्राइवेसी नाम दी वी कोई चीज हुदी आ’। यह पंजाबी भाषा है जिसका हिंदी में अर्थ है, यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत जल्द ही पंजाब के महशूर दिवंगत सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक ‘चमकीला’ में लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह पहली बार बिना पगड़ी के दिख रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं।

Back to top button