बिग बॉस ओटीटी 3: इस हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट जानें

Bigg Boss OTT 3 के बीते एपिसोड की बात करें तो वीकेंड का वार में राघव जुयाल अपने को-स्टार के साथ फिल्म 'किल' को प्रमोट करने आए। पौलमी दास के पुराने इंटरव्यू की क्लिप दिखाई गई, जिसमें वो 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित की एंट्री पर सवाल कर रही थी। उनका ये वीडियो देख होस्ट अनिल कपूर नाराज हो गए। साई केतन राव का विशाल पांडे से झगड़ा हुआ और आखिरी में यूट्यूबर अरमान मलिक की वाइफ पायल एलिमिनेट हो गईं।

दो सदस्यों ने आपसी सहमति से लिया एक का नाम

अब तीसरे हफ्ते के एलिमिनेशन की बारी है। रिपोर्ट्स बता रही हैं कि बिग बॉस ने इस बार कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों में बुलाया और आपस में फैसला लेते हुए किसी एक को नॉमिनेट करने का आदेश दिया। इसके बाद दीपक चौरसिया और Armaan Malik ने विशाल पांडे, साई केतन राव और सना सुल्तान ने शिवानी कुमारी, रणवीर शौरी और नैजी ने चंद्रिका दीक्षित, चंद्रिका दीक्षित और शिवानी कुमारी ने मुनीषा खटवानी, सना मकबूल और लवकेश ने नैजी का नाम लिया। वहीं, पौलमी दास और मुनीषा की आपस में एक नाम को लेकर सहमति नहीं बन पाई।

दो बीवियों के बीच फंसा पति, एक हीरो ने तो की तीन-तीन शादियां! अरमान मलिक के जैसी हैं इन 6 फिल्मों की कहानियां

अनिल कपूर के रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के कंटेस्टेंट यूट्यूबर अरमान मलिक निशाने पर हैं। जब से उन्होंने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ इस शो में एंट्री की है, तबसे ही उनकी खूब आलोचना हो रही है। तमाम लोग बहुविवाह को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाते हुए इनके रिश्ते को घटिया बता रहे हैं। किसी का पायल पर दिल पसीज रहा है, क्योंकि कृतिका उनकी बेस्ट फ्रेंड थीं और उनसे ही उन्हें धोखा मिला। असल जिंदगी ही नहीं, कैमरे की दुनिया यानी फिल्मों में भी इस तरह की हैरान कर देने वाली कहानियां दिखाई गई हैं। किसी मूवी में हीरो अनजाने में दो शादियां कर लेता है तो किसी में ज्योतिष के कहने पर दो-दो बीवियां रखता है। अनिल कपूर खुद ऐसी फिल्म में काम कर चुके हैं। आइए आपको ऐसी ही पांच फिल्मों के बारे में बताते हैं।

ऋषि कपूर की 'नसीब अपना अपना' आज भी दर्शकों की आंखों में नमी ले आती है। फराह नाज ने राधा और राधिका ने चंदो का किरदार निभाया था। किशन (ऋषि) के पिताजी गांव में जबरदस्ती उसकी शादी चंदो से कर देते हैं। किसी तरह से वो पीछा छुड़ाकर बॉम्बे पहुंचता है, जहां वो राधा से शादी कर लेता है।

एक दिन चंदो अपने ससुर के साथ बॉम्बे आ जाती है। वो खो जाती है और तभी उसे राधिका मिलती है। राधिका उसे अपने घर काम पर रख लेती है। उसके अजीब से बालों और उसकी सूरत को ठीक करवाती है, जिसके बाद वो बहुत सुंदर दिखने लगती है। जब किशन, चंदो के रिश्ते के बारे में राधिका को पता चलता है तो आखिरी में जो होता है, वो देख आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

90 के दशक के दिग्गज एक्टर गोविंदा, अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने तमाम फिल्मों में काम किया, लेकिन 'साजन चले ससुराल' आज भी फेमस है। कहानी एक गांव के लड़के की है, जो संगीत की दुनिया में नाम कमाने के लिए मुंबई जाता है। वहां सफलता भी मिलती है और दिव्या (तब्बू) नाम की लड़की भी। जब वो कर्ज चुकाने के लिए अपने गांव वापस लौटता है तो उसे पता चलता है कि उसकी बीवी पूजा (करिश्मा कपूर) की बाढ़ में डूबकर मौत हो गई। फिर वो दिव्या से शादी कर लेता है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि पूजा जिंदा है तो फिर उसकी जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है।

अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियों पायल व कृतिका की कहानी सुनने के बाद हैरान होने वाले अनिल कपूर खुद इस तरह की कहानी वाली फिल्म में काम कर चुके हैं। 1998 में रिलीज हुई थी 'घरवाली बाहरवाली'। इस फिल्म पर दर्शकों ने खूब प्यार उड़ेला था।

अनिल के साथ रवीना टंडन और रंभा नजर आई थीं। अनिल और रवीना अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश होते हैं, लेकिन उन्हें औलाद का सुख नहीं मिल पाता। चूंकि अनिल के पिता को पोता चाहिए होता है, इसलिए वो नेपाल में अनिल को झूठ बोलकर उसकी दूसरी शादी रंभा से करा देते हैं। रंभा जल्द ही अनिल के बच्चे की मां बन जाती है। ऐसे हालात बन जाते हैं कि वो अपने ही पति के घर में नौकरानी बन जाती है, लेकिन आखिरी में कुछ ऐसा होता है कि अनिल, रंभा और रवीना इस बात को स्वीकार कर लेते हैं और साथ में खुशी-खुशी रहने लगते हैं।

इस फिल्म में गोविंदा, महिमा चौधरी और रवीना टंडन ने बहुविवाह की कहानी दिखाई है, जिसमें एक ज्योतिषी के कहने पर गोविंदा ने दो शादी की थी। दोनों बीवियां एक-दूसरे से बिल्कुल अलग थीं। इनके बच्चे होते हैं। बीवियां इस बात से बेखबर होती हैं कि उनके पति ने दो शादी की है, लेकिन जब उनके बच्चे मिलते हैं तो एकदम हुबहू नकल करते हैं। कॉमेडी के साथ इस फिल्म में खूब सारा ड्रामा भी देखने को मिलेगा।

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की पहली फिल्म 'किस किस को प्यार करूं', जिसमें वो एक नहीं, दो नहीं, तीन-तीन शादियां कर लेते हैं। तीनों औरतें इस बात से बेखबर हैं। यही वजह है कि कपिल इन्हें संभालने के चक्कर में घनचक्कर हो जाता है और फिर जब भांडा फूटता है तो क्या होता है, ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। अगर आपने इसे मिस कर दिया है तो आज ही प्राइम वीडियो पर देख लीजिए।

6 कंटेस्टेंट्स पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

शो के तीसरे हफ्ते में एलिमिनेशन की तलवार 6 सदस्यों पर लटक रही है, इनमें पौलमी दास, शिवानी कुमारी, नैजी, मुनीषा खटवानी, विशाल पांडे और चंद्रिका दीक्षित शामिल हैं। अब

Back to top button