सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी कर खुद को खुशकिस्मत मानती है कियारा आडवाणी

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी कर खुद को खुशकिस्मत मानती है। कियारा आडवाणी ने इस वर्ष सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की है। कियारा ने बताया कि उन्होंने लव मैरिज की है, इसलिए जाहिर तौर पर सच्चे प्यार पर यकीन करती हैं।

कियारा आडवाणी ने कहा, अभी-अभी मेरी शादी हुई है। ये एक लव मैरिज थी। जाहिर सी बात है मैं सच्चे प्यार में विश्वास करती हूं। घर दो लोगों से बनता है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि जो मेरे साथ है, जिसके साथ मैंने अपनी जीवन जीने के लिए चुना है। मेरे जो पति हैं, वो मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मेरे लिए वह सब कुछ हैं। वह मेरा घर हैं। हम जहां भी हों, चाहे दुनिया के किसी भी हिस्से में, शहर के किसी भी कोने में, मेरे लिए वहीं मेरा घर हैं। गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म शेरशाह के सेट पर हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरें शुरू हो गई थीं। इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंध गये।

दिशा पाटनी ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। दिशा पाटनी अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती है। दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जिसमें वह 70 किलो का वजन उठा रही हैं। वीडियो में दिशा वर्कऑउट करते नजर आ रही है। दिशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, समय हो गया है 70 किलो उठाए। मैंने तीन सेट मारे हैं। अब मुझे शक्ति और परफॉर्मेंस पर काम करना है।

 

 

Back to top button