विकी कौशल ने रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ छोड़ी

मुंबई
बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं में से एक रोहित शेट्टी ने अपनी कॉप यूनिवर्स की अगली कड़ी यानी 'सिंघम अगेन' पर काम करना शुरू कर दिया है। पहले ऐसी खबरें थीं कि विक्की कौशल इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे, जहां वह फिल्म में अजय देवगन (बाजीराव सिंघम) के छोटे भाई की भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब खबर है कि विक्की अपनी आगामी फिल्म छावा के साथ शूटिंग की तारीखों के टकराव के कारण अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। इस खबर पर अभी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, "विक्की कौशल रोहित शेट्टी के लिए एक फ्रंट-फुटेड मास फिल्म करने के लिए बहुत उत्सुक थे और उन्होंने सिंघम अगेन के लिए अपना लुक भी तय कर लिया था। सिंघम अगेन की शूटिंग की तारीखें छावा की शूटिंग की तारीखों से टकरा रही थी। सिंघम अगेन के लिए चीजें सेट करने के सभी प्रयास करने के बाद, वह ऐसा नहीं कर सके और उन्होंने रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स से खुद को अलग कर लिया। 'सिंघम अगेन' फिल्म के जरिए अजय देवगन और रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। यह 'सिंघम' फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त है। इसमें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगी।

 

प्रभास की 'आदिपुरुष' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक अगस्त को होगी रिलीज

मुंबई,
फिल्म 'आदिपुरुष' के 16 जून को रिलीज होने के बाद कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली है। यह फिल्म 1 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर डायलॉग्स, वीएफएक्स, प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन के लुक्स को लेकर काफी विवाद हुआ था।

हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, लेकिन फिल्म प्रेमी अभी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रभास अभिनीत फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म 'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास ने राम, कृति सेनन ने सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण, सैफ अली खान ने रावण और देवदत्त नागे ने हनुमान की भूमिका निभाई है। फिल्म का लेखन और निर्देशन ओम राउत ने किया था।

यह फिल्म हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बटोरी थी, लेकिन सिनेमाघरों में पहुंचने पर इसे दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी निराशाजनक प्रतिक्रिया मिली। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी फिल्म की टीम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

 

Back to top button