‘चंद्रमुखी 2’ राघव लॉरेंस बने राजा, रानी बनेंगी कंगना, रजनीकांत की 90 करोड़ी फिल्म का सीक्वल इस दिन होगा रिलीज

मुंबई।

रजनीकांत  की फिल्म ‘जेलर’ को रिलीज होने में अब कुछ दिन बचे हैं। नेल्सन निर्देशित फिल्म में उनके साथ तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन भी नजर आएंगे। ‘जेलर’ के अलावा थलाइवा की एक और फिल्म इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है और वह है ‘चंद्रमुखी’। इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘चंद्रमुखी 2’ बन रहा है और फिल्म में राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही फिल्म से राघव का पहले लुक जारी किया है, जिसमें वे राजा की भूमिका में दिख रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कंगना रनौत नजर आएंगी।

‘चंद्रमुखी 2’ का निर्देशन पी. वासु ने किया है। मेकर्स ने हाल ही फिल्म से लॉरेंस का लुक शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन दिया गया है, बैक विद डबल दि स्वैग एंड एटीड्यूड। वेत्तायन राजा की डरावनी उपस्थिति के साक्षी बनें। चंद्रमुखी 2 से पॉवरफुल पहला लुक। 50 करोड़ के बजट में बन रही यह फिल्म 5 भाषाओं तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ रजनीकांत की हिट हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का दूसरा पार्ट है।

रजनीकांत की फिल्म 14 अप्रैल 2005 को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन पी. वासु ने ही किया था। इसमें ज्योतिका और नयनतारा भी अहम भूमिका में थीं। फिल्म करीब 19 करोड़ के बजट में बनी थी और खबरों के अनुसार, इसने 90 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब 18 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है। हॉरर कॉमेडी जेनर की फिल्मों में लॉरेंस पहले भी कई बार कमाल कर चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म भी दर्शकों के खूब पसंद आएगी। फिल्म गणेश चतुर्थी पर यानी 19 सितम्बर को रिलीज होगी।

Back to top button