हैली बीबर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, साफ दिखा बेबी बंप

न्यूयोर्क

हॉलीवुड के फेमस सिंगर जस्टिन बीबर के घर बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है? उनकी वाइफ हैली बीबर प्रेग्नेंट हैं! ऐसी खबरों की इस समय हर तरफ चर्चा हो रही है। कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं, जिसमें हैली का बेबी बंप साफ दिखाई दे रही है। सिर्फ यही नहीं, एक ऑडियो भी सामने आया है, जिसमें जस्टिन और हैली प्रेग्नेंसी की बात करते नजर आ रहे हैं।

अटकलें लगाई जा रही थीं कि Justin Bieber और हैली अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। उनका एक वीडियो और एक फोटो इंटरनेट कपर वायरल हो रहा है, जिसमें पुष्टि हो रही है कि हैली प्रेग्नेंट हैं।

फोटो के अलावा जस्टिन और हैली का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे कथित तौर पर प्रेग्नेंसी के बारे में बात कर रहे हैं। इस वीडियो को एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। हालांकि, ऑडियो को एक गाने के साथ ओवरलैप किया गया है।

5 साल पहले हुई थी शादी
जस्टिन और हैली ने सितंबर 2018 में शादी की थी। एक तरफ जहां जस्टिन ने कहा था कि वो बच्चा चाहते हैं। वहीं हैली ने पिछले साल खुलासा किया था कि वो बच्चे के लिए तैयार नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा था कि आने वाले सालों में वो इसके लिए तैयार हो सकती हैं। अभी तक दोनों की तरफ से प्रेग्नेंसी को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है।

Back to top button