स्कूल की जल्दी छुट्टी कर मुर्गा पार्टी कर रहे थे शिक्षक, कलेक्टर ने तीनों को निलंबित किया

बुरहानपुर
बुरहानपुर के नेपानगर तहसील के ग्राम सोनुद में शिक्षा के मंदिर को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के प्रायमरी स्कूल में शिक्षकों का शराब पीकर स्कूल आना तो आम बात थी, लेकिन अब स्कूल में शिक्षक मुर्गा पार्टी करते हुए पाए गए हैं। मुर्गा पार्टी होने की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने शिक्षकों को रंगे हाथों पकड़ा और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं मामला सामने आने के बाद कलेक्टर ने मिडिल स्कूल के प्रधान पाठक नवल राठौड़, अरुण पंधारे और सिख राम पवार तीनों को निलंबित कर दिया है।

 

ग्रामीणों के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो शुक्रवार के दिन दोपहर करीब 2:25 बजे का है। बताया जा रहा है कि शिक्षकों का स्कूल में मुर्गा पार्टी करने का प्लान था इसलिए उन्होंने समय से पहले छात्रों की छुट्टी कर दी। छात्रों के जाने के बाद तीनों शिक्षक स्कूल परिसर के मध्यान्ह भोजन वाले कमरे मुर्गा पार्टी कर रहे थे, इसी दौरान ग्रामीणों और छात्रों ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

स्कूल के छात्र और ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक बच्चों के  भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। वहीं, ग्राम सोनुद के एक ने शिक्षकों पर आरोप लगाया है कि दो बच्चों का एडमिशन करवाने के लिए मुर्गा लिया गया था। शिक्षक उसी मुर्गे की पार्टी कर रहे थे। वहीं, एक स्कूली छात्रा ने कहा कि सर शराब पीकर स्कूल आये और पैंट में टॉयलेट कर दी। वहीं, इस पूरे मामले पर बुरहानपुर जिला कलेक्टर भव्या मित्तल ने जांच के बाद तीनों शिक्षकों को निलंबित कर दिया है। 

Back to top button