नए वोटर्स पर बीजेपी का फोकस, IT टीम पार्टी सोशल मीडिया ग्रुप्स से जोड़ेगी

 भोपाल

प्रदेश बीजेपी अब सोशल मीडिया और आईटी सेक्टर का नेटवर्क बूथ स्तर पर लगातार एक्टिव रखने के लिए उसकी प्रतिदिन मॉनिटरिंग करेगी। इस दौरान प्रदेश संगठन के निर्देशों पर एक्शन की समीक्षा के साथ बूथ स्तर पर वोटर्स खासतौर पर नए वोटर्स को बीजेपी को सोशल मीडिया ग्रुप्स से जोड़ने का काम किया जाएगा और उन्हें सरकार के काम बताए जाएंगे। प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और सह चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव इसकी रिपोर्ट हर हफ्ते लेंगे।

भाजपा सोशल मीडिया और आईटी की टीम ने जिला और मंडल स्तर पर हो रहे कामों की आॅनलाइन समीक्षा में कहा है कि जो भी दायित्व सौंपे जाएं उस पर शीघ्र अमल करना है। मंडल और बूथ स्तर के सोशल मीडिया और आईटी प्रभारियों से कहा गया है कि बीजेपी के सोशल मीडिया ग्रुप्स से लोगों को जोड़ने का काम तेज करें। विकास पर्व के दौरान सीएम शिवराज, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा या सांसद विधायक द्वारा किए जाने वाले भूमिपूजन और लोकार्पण की जानकारी स्थानीय मतदाताओं को उसी दिन मिले।

यादव करेंगे समीक्षा, अलग-अलग बैठकें
प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव ने यहां अलग-अलग समितियों के कामों की समीक्षा करने के साथ संगठनात्मक मसलों की डिटेल ली। इसको लेकर होने वाली बैठकों में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा व प्रदेश संगठन के अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।

Back to top button