आज अपनी शर्तों पर कांग्रेस में शामिल होंगे गिरिजा शंकर

भोपाल

 भाजपा के टिकट पर दो बार  विधायक बन चुके गिरिजाशंकर शर्मा आज रविवार को कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से उनकी चर्चा हो चुकी है। वे  आज 10 सितंबर को शर्मा अपने समर्थकों के साथ बड़ी संख्या में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचेंगे। कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता लेंगे, लेकिन वे अपने परिवार के किसी भी सदस्य के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे।

पूर्व विधायक शर्मा के साथ नर्मदापुरम, इटारसी, सिवनी मालवा व सोहागपुर से उनसे जुड़े भाजपा के पदाधिकारी, वर्तमान पार्षद, पूर्व पार्षद, जिला पंचायत, जनपद पंचायत सदस्य को साथ ले जाने की तैयारी है। शर्मा कांग्रेस में शामिल होने के दौरान अपना ताकत दिखाने की तैयारी में है।
बताया जाता है कि कमलनाथ से हुई चर्चा में उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वे अपने भाई सीतासरन शर्मा के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसलिए उन्हें सुहागपुर से टिकट दिया जाए। गिरजा शंकर शर्मा के भाई सीतासरन शर्मा नर्मदापुरम से विधायक हैं और फिर से भाजपा से टिकट मांग रहे हैं। यदि भाजपा ने यहां से सीतासरन शर्मा का टिकट काटा तो ऐसी स्थिति में गिरजाशंकर शर्मा नर्मदापुरम से चुनाव लड़ सकते हैं।

Back to top button