New Zealand World Cup Squad: न्यूजीलैंड ने अनोखे अंदाज में किया वर्ल्ड कप स्क्वॉड का ऐलान, ये वीडियो बना देगा आपका दिन

नई दिल्ली

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए न्यूजीलैंड ने 15 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। केन विलियमसन की अगुवाई वाली इस स्क्वॉड का ऐलान जिस अंदाज में किया गया, वह शायद ही किसी ने सोचा होगा। कीवी क्रिकेटरों की फैमिली ने उनके नाम के साथ उनका जर्सी नंबर बताया और इस तरह से टीम का ऐलान हुआ। दरअसल न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 15 सदस्यीय स्क्वॉड के फैमिली मेंबर्स ने उनका नाम और जर्सी नंबर लिया है और इस वीडियो की शुरुआत होती है केन विलियमसन की पत्नी और उनके दो बच्चों के साथ। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। न्यूजीलैंड स्क्वॉड में काइल जैमीसन, एडम मिल्ने और फिन एलेन को जगह नहीं मिली है, वहीं विल यंग 15 सदस्यीय स्क्वॉड का हिस्सा हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ जारी वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए भी काइल जैमीसन, एडम मिल्ने को स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया है। ट्रेंट बोल्ट और जेम्स नीशम दोनों न्यूजीलैंड क्रिकेट के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन दोनों को वर्ल्ड कप स्क्वॉड में जगह मिली है।
 

बोल्ट, टिम साउदी, लॉकी फर्गुसन और मैट हेनरी पेस अटैक का जिम्मा संभालेंगे, जबकि डेरेल मिचेल और जिमी नीशम पेस ऑलराउंडर के तौर पर टीम से जुड़े हैं। इश सोढ़ी और मिचेल सैंटनर के तौर पर कीवी स्क्वॉड में दो स्पेशलिस्ट स्पिनर हैं। माइकल ब्रेसवेल इंजरी के चलते सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए न्यूजीलैंड का 15 सदस्यीय स्क्वॉडः केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्गुसन, मैट हेनरी, टॉम लाथम, डेरेल मिचेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सैंटनर, इश सोढ़ी, टिम साउदी, विल यंग।

 

Back to top button