कई अन्य फैंस ने दिलीप जोशी का बचाव किया है और कहा कि वह बहुत स्वीट और विनम्र हैं

मुंबई

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी का हर कोई फैन है। टीवी के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज में शामिल 'तारक मेहता' ने दिलीप जोशी को घर-घर जेठालाल के रूप में मशहूर कर दिया। दिलीप जोशी की गिनती टीवी के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में होती है। लेकिन एक फैन का दावा है कि दिलीप जोशी असल जिंदगी में बहुत ही असभ्य और रूड हैं। यह फैन हाल ही दिलीप जोशी से मिला था, और बताया है कि उसके साथ दिलीप जोशी का बर्ताव कैसा था।

Dilip Joshi तीन दशक से भी ज्यादा वक्त से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने फिल्मों में Shah Rukh Khan और सलमान खान संग काम से लेकर टीवी पर खूब काम किया है। इंस्टाग्राम पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन हाल ही जब एक फैन दिलीप जोशी से मिला, तो उसे झटका लगा। उसका दावा है कि दिलीप जोशी उसके प्रति बहुत रूड थे।'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का रोल निभाकर घर-घर मशहूर हुए दिलीप जोशी का आज हर कोई फैन है। दिलीप जोशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की थी। लेकिन दिलीप जोशी को स्टारडम और शोहरत 'जेठालाल' बनकर ही मिली। 26 मई को पैदा हुए दिलीप जोशी की जिंदगी में कभी ऐसा वक्त था, जब उन्होंने सलमान से लेकर शाहरुख की फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाए। लेकिन बाद में जब जेठालाल से स्टारडम मिला और 'तारक मेहता' हिट हुआ, तो लगभग सभी सितारे उनके शो में फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचने लगे थे। सलमान खान को भी एक बार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'जेठालाल' का सहारा लेना पड़ा था। वाकई, इसे कहते हैं सक्सेस।

दिलीप जोशी का बर्थडे है और 'फिल्मी फ्राइडे' का मौका भी है, तो चलिए आपको दिलीप जोशी की 'तारक मेहता' के सेट से अनदेखी तस्वीरें दिखाते हैं। साथ ही उस फिल्म के बारे में बताते हैं, जिसमें दिलीप ने आशा पारेख संग काम किया और इसमें 20 बड़े सितारे नजर आए थे।

फैन ने दिलीप जोशी को लेकर कही यह बात
इस फैन ने यह खुलासा रेडिट के एक थ्रेड पर किया है। सवाल पूछा गया था कि कौन सा टीवी एक्टर रूड है और किस-किसने ऐसा एक्सपीरियंस किया है। इस पर कई फैंस ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। इन्हीं में से एक ने 'जेठालाल' दिलीप जोशी को रूड बता दिया। हालांकि उसने उनकी एक्टिंग की तारीफ की, लेकिन दिलीप जोशी ने कैसा बर्ताव किया था, इस बारे में ज्यादा डिटेल नहीं दी।

'मैंने प्यार किया' से शुरुआत, 'जेठालाल' बनकर छाए
लेकिन इस फैन ने जैसे ही दिलीप जोशी को रूड कहा, वैसे ही अन्य लोग एक्टर के सपोर्ट में उतर आए, और कहा कि वह सच में बहुत ही स्वीट और विनम्र हैं। दिलीप जोशी के करियर की बात करें, तो उन्होंने 1989 में सलमान खान स्टारर 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्में और गुजराती सीरियल किए। साल 2008 में वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़े, और 'जेठालाल' बनकर सबका दिल जीत लिया।

Back to top button