सनी देओल को बताया ‘फ्लॉप एक्‍टर’ बता रहे केआरके

मुंबई

सनी देओल की 'गदर 2' को रिलीज हुए एक महीने से अध‍िक का वक्त बीत चुका है। बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हो चुकी है। 32 दिनों में 'गदर 2' ने देश में 514.60 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। जबकि यह 'जवान' की आंधी में भी डटकर खड़ी है। 'गदर 2' जहां एक ओर शाहरुख खान की 'पठान' के लाइफटाइम कलेक्‍शन को पीछे छोड़ने की तैयारी कर रही है, वहीं इससे सनी देओल ने भी जबरदस्‍त कमबैक किया है। हर किसी की जुबान पर सनी देओल के लिए तारीफ के बोल हैं, लेकिन स्‍वयंभू नंबर-1 क्रिटिक और एक्‍टर कमाल राश‍िद खान उर्फ KRK ऐसा नहीं सोचते। उन्‍होंने सनी देओल को सुपरस्‍टार मानने से इनकार कर दिया है और यहां तक कि उन्‍हें 'फ्लॉप एक्‍टर' तक बता दिया है।

KRK का कहना है कि Sunny Deol के स्‍टारडम को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है। यही नहीं, उन्‍होंने दावा किया है कि एक्‍टर की एक और फिल्‍म बीते छह महीने से बनकर तैयार है, लेकिन मेकर्स इसे रिलीज करने से डर रहे हैं। केआरके का कहना है कि मेकर्स सनी देओल की इस फिल्‍म पर और पैसा नहीं लगाना चाहते। जबकि अब 'Gadar 2' 500 करोड़ रुपये से अध‍िक कमा चुकी है। उनके दावों में सबसे दिलचस्‍प बात यह है कि सनी देओल की इस फिल्‍म के मेकर्स वही 'जी स्‍टूडियोज' हैं, जिन्‍होंने 'गदर 2' का निर्माण किया है।

केआरके का दावा- 10 करोड़ खर्च नहीं करना चाह रहे मेकर्स
केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'जी ने सनी देओल की एक फिल्‍म प्रोड्यूस की है, यह फिल्‍म बीते छह महीने से रिलीज का इंतजार कर रही है। लेकिन जी इसे रिलीज नहीं करना चाहता। अगर सनी देओल एक स्‍टार बन चुके हैं, तो फिर 'जी' क्‍यों उनकी इस फिल्‍म पर 10 करोड़ रुपये और खर्च कर इसका प्रमोशन नहीं कर रहा है, क्‍योंकि उन्‍हें पता है कि सनी देओल एक फ्लॉप एक्‍टर है।'

यूजर्स बोले- सनी देओल के कारण हिट नहीं हुई है 'गदर 2'
अब जाहिर है, केआरके कोई ट्वीट करें और उस पर यूजर्स का रिएक्‍शन नहीं आए, ऐसा तो हो नहीं सकता। कई यूजर्स ने इस ट्वीट पर केआरके की क्‍लास लगाई है। हालांकि, बहुत से यूजर्स ने उनका सपोर्ट भी किया है। एक ने लिखा है, 'अभी आ गई ना फिल्‍म तो चल जाएगी, गदर 2 के कारण लोगों के इमोशन हाई हैं अभी।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सनी अभी भी फ्लॉप एक्‍टर ही हैं… गदर 2 फिल्‍म हिट हुई है और यह गदर मूवी के कारण है, ना कि सनी देओल के कारण।'

आगे इन फिल्‍मों में नजर आएंगे सनी देओल
वैसे, केआरके ने यह तो नहीं बताया कि सनी देओल की यह फिल्‍म कौन सी है। लेकिन वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल आगे 'अपने 2', 'मां तुझे सलाम 2' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनकी झोली में एक और फिल्‍म है 'बाप', जिसमें उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे।

Back to top button