जनआशीर्वाद यात्रा को जनता का मिला आपार समर्थन, जगह-जगह बरस रहे JCB से फूल

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की माफियाओं के खिलाफ मुहिम का रंग जनआशीर्वाद यात्रा में दिखाई दे रहा है।भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में जनता के आशीर्वाद के फूल अब जेसीबी से भी बरस रहे हैं।  इस यात्रा में अब तक कई जगहों पर आम जनता ने भाजपा नेताओं का स्वागत करने के लिए जेसीबी मशीनों का उपयोग किया।

गौरतलब है कि प्रदेश में गुंडे-बदमाशों के साथ ही ड्रग माफिया और अन्य माफियाओं के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिम छेड़ी थी, जिसके चलते कई माफियाओं के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया। इस मुहिम को जनता ने जमकर सराहा जा रहा है, इस मुहिम का ही एक रंग अब इन जनआशीर्वाद यात्रा में देखने को मिल रहा है।

भाजपा के राष्टÑीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय जब ग्वालियर-चंबल सभांग की जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए तो उनका स्वागत करने के लिए लोग जेसीबी मशीन ले जाए। उन पर चढ़कर उन पर पुष्प वर्षा की गई। जनआशीर्वाद यात्रा में सिर्फ विजयवर्गीय का ही जेसीबी मशीन पर चढ़कर स्वागत नहीं हुआ है, बल्कि मालवा और इंदौर क्षेत्र की यात्रा में शामिल होने वाले भाजपा नेताओं का भी जेसीबी मशीन पर चढ़कर लोगों स्वागत कर रहे हैं।

आज की जनआशीर्वाद यात्रा
विंध्य क्षेत्र की यात्रा क्रमांक एक विजयराघौगढ़ से शुरू होकर कौडिया पहुंचेगी। इस यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और प्रभात झा शामिल होंगे। वहीं महाकौशल की यात्रा आज पांढुर्ना से शुरू होकर परासिया पहुंचेगी। यात्रा में सांसद सुमित्रा वाल्मीकी शामिल रहेंगी। इंदौर संभाग की यात्रा जोबट से प्रारंभ होगी और झाबुआ शहर पहुंचेगी। इस यात्रा में ज्योतिरादित्य सिंधिय और प्रहलाद पटेल शामिल रहेंगे।

मालवा क्षेत्र की यात्रा शाजापुर से शुरू होगी और कालापीपल पहुंचेगी। इसमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव शामिल रहेंगे। ग्वालियर-चंबल की यात्रा अशोकनगर के खनियादाता से शुरू होकर अशोकनगर शहर पहुंचेगी। इस यात्रा में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, अन्न्नपूर्णा देवी शामिल रहेंगे।

Back to top button