इलाज कराने आई महिला का डॉक्टर ने किया रेप

 
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में एक डॉक्टर ने उपचार के लिए आई युवती के साथ क्लीनिक में दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर कई दिनों तक रेप करता रहा. आईएएनएस की रिपोर्ट की मुताबिक, गर्भवती होने पर आरोपी ने युवती से विवाह कर लिया. लेकिन आगे उसकी साजिश रुकने वाली नहीं थीं… (प्रतीकात्मक फोटो: Getty Images)
 
अब एएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर सहित चार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. डॉक्टर ने शादी के बाद धोखे से उसका गर्भपात करा दिया था और उसे छोड़कर भाग गया.
 
कोतवाली नगर अंतर्गत एक गांव की युवती ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके गांव में एक दांत के डॉक्टर की क्लीनिक है. मई माह में वह अपनी बहन को दिखाने गई थी. इसके बाद ही डॉक्टर ने रेप किया.
 युवती को शाम को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया.
 
वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. इसी दौरान गर्भ ठहर जाने पर जब उसने दबाव बनाया तो डॉक्टर ने उससे शादी कर ली.
 
दर्ज मुकदमे के अनुसार, धोखे से दवा देकर डॉक्टर ने युवती का गर्भपात करा दिया. इसके बाद 27 जुलाई को आरोपित डॉक्टर उसे छोड़कर भाग गया.
 
पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और समझौता कर लिया. डॉक्टर ने खर्च के नाम पर पीड़िता को 68 हजार रुपये दिए. लेकिन फिर पीड़िता ने एएसपी दिगंबर कुशवाहा को तहरीर दी. इसके बाद उन्होंने मामला दर्ज करने के आदेश दिए. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button