वाजपेयी के निधन पर बोली कांग्रेस-अटल थे, अटल हैं, अटल रहेंगे

नई दिल्ली
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. तमाम राजनीतिक दल बीजेपी के शिखर पुरुष अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर उन्हे श्रंद्धांजलि दे रहे हैं. ऐसे में विपक्षी दल कांग्रेस ने अटल जी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अटल थे, अटल हैं और अटल रहेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर अटल जी के निधन पर शोक व्यक्त किया. राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि आज देश ने एक महान बेटा खो दिया. देश के लाखों लोग पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से प्यार और उनकी इज्जत करते थे. उनके परिवार और प्रशंसकों के लिए मै संवेदना व्यक्त करता हूं. हम सब उनकी कमी महसूस करेंगे.

   
इससे पहले दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में साझा विरासत बचाओ कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय लोक दल नेता जयंत चौधरी ने अटल जी को याद करते हुए उनकी कविता सुनाई.

तो इसी कार्यक्रम में नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अबदुल्ला ने कहा कि इस भारत में एक बेटा आज अपनी अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहा है. नेहरू जी ने अटल जी को कहा था अटल तुम एक दिन प्रधानमंत्री बनोगे.

वहीं वरिष्ठ नेता शरद यादव ने अटल जी को याद करते हुए कहा कि वाजपेयी जी को खाने और खिलाने के शौकीन थे. उनके घर जब जाओ तो कुछ नया ही बना होता था. मेरा उनके साथ 35 बरस का साथ रहा है.

वहीं एनडीए सरकार में अटल जी की कैबिनेट में वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा कि वे (अटल बिहारी वाजपेयी) अद्वितीय थे. उनके जैसा कोई नहीं था. मैं खुशनसीब था कि मुझे उनके सानिध्य में काम करने अवसर मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button