पाक आर्मी चीफ से गले मिले सिद्धू, बीजेपी का कांग्रेस पर अटैक

नई दिल्ली 
पाक आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के गले मिलने पर पैदा हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब बीजेपी ने इसको लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा अपराध हुआ है। सत्तारूढ़ पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से नवजोत सिंह सिद्धू को सस्पेंड करने की मांग की है। आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सिद्धू पाकिस्तान गए हैं।  

शनिवार को बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल पूछते हुए कहा, 'क्या कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी सिद्धू के बयानों और उनके आचरण से सहमत है या नहीं? अगर सहमत नहीं है तो उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी और क्या कांग्रेस पार्टी से उन्हें सस्पेंड किया जाएगा?' उन्होंने कहा कि सिद्धू उससे गले मिलते हैं जिसके कारण भारत में निर्दोष लोगों की जानें जाती हैं और सेना के जवान शहीद होते हैं। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान के आर्मी चीफ से गले मिलते हैं जो भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार हैं। प्रवक्ता ने आगे पूछा कि क्या नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाने से पहले कांग्रेस पार्टी से अनुमति ली थी। 

BJP प्रवक्ता ने सिद्धू के पीओके के तथाकथित प्रेजिडेंट मसूद खान के बगल में बैठने को लेकर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सिद्धू मना कर सकते थे। जो हिस्सा हमारे देश का है, उसके तथाकथित प्रेजिडेंट के साथ नहीं बैठना चाहिए था। पात्रा ने कहा कि सिद्धू एक सामान्य व्यक्ति नहीं हैं। वह एक पार्टी के सदस्य होने के साथ ही पंजाब के मंत्री भी हैं। 

उन्होंने दावा किया कि बैठने के प्रोटोकॉल के अनुसार सिद्धू को पीओके के प्रेजिडेंट के बगल में नहीं बैठना था। पहले दोनों को अलग-अलग बैठाया गया था। मसूद पीछे बैठे थे, बाद में उन्हें पीछे से उठाकर सिद्धू के बगल में बैठाया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button